पुलिस ने जुए के फड़ पर की छापेमारी, दो जुआरी गिरफ्तार तीन भागे

Police raid gambling, two gamblers arrested, three run away

आगरा। बाह क्षेत्र के थाना जैतपुर क्षेत्र के अंतर्गत कस्बा के नेमा देवी मंदिर के पास खाली पड़े प्लॉट में मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने जुआ के फड़ पर छापेमारी की। मौके से दो जुआरियों को गिरफ्तार किया गया जबकि तीन जुआरी भाग निकले। पुलिस ने सभी के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई की है।

जानकारी के अनुसार कस्बा जैतपुर क्षेत्र के अंतर्गत शनिवार शाम को नैमा देवी मंदिर के पास खाली प्लाट में जुए का फड़ सजा हुआ था। हार-जीत का दाव जुआरी लगा रहे थ, जुए की फड़ सजे होने की सूचना मुखबिर द्वारा पुलिस को दी गई। जिस पर थानाध्यक्ष जैतपुर योगेंद्र पाल सिंह ने पुलिस कर्मियों के साथ जुऐ के फड़ पर छापेमारी की। मौके से पुलिस ने घेराबंदी कर दो जुआरियों को गिरफ्तार कर लिया तो वहीं तीन जुआरी भागने में सफल रहे।

पुलिस कर्मियों ने युवक के फड़ से 1150 रुपए सहित एक ताश की गड्डी बरामद की। पकड़े गए दोनों व्यक्तियों ने अपना नाम खेम सिंह पुत्र मुकुट सिंह निवासी नंदगवां मार्ग जैतपुर एवं भूरे सिंह पुत्र राम दत्त निवासी नंदगवां मार्ग जैतपुर बताया। वहीं भागे हुए अजय पत्र कल्याण सिंह, करू पुत्र रामनरेश, छोटे पुत्र महेश निवासीगण नेमा देवी मंदिर के पास नंदगवां मार्ग कस्बा जैतपुर है। उक्त सभी पांचों जुआरियों के खिलाफ पुलिस ने धारा 13जी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई की है।

अगर आप हमारे न्यूज़ ब्रेकिंग के व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ना चाहते हैं तो इस लिंक पर क्लिक करके हमें सपोर्ट करें, धन्यवाद…

https://chat.whatsapp.com/LaErqf25r0FDcVNYJTZMo9

About admin 5933 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।