Home agra पुलिस ने युवक-युवतियों के आपत्तिजनक स्थिति में वीडियो बनाकर कर दिया वायरल

पुलिस ने युवक-युवतियों के आपत्तिजनक स्थिति में वीडियो बनाकर कर दिया वायरल

by admin
Hariparvat police caught three vicious people who tried to break ATM

आगरा। हरीपर्वत थाना पुलिस एक बार फिर सवालों के घेरे में आ गई है। आरोप है कि पुलिस ने युवक.युवतियों के आपत्तिजनक स्थिति में वीडियो बनाकर वायरल कर दिया।

दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि यह वीडियो हरीपर्वत थाना क्षेत्र के संजय प्लेस इलाके में स्थित एक कैफे का है। वीडियो में आप साफ़ तौर पर देख सकते हैं कि बिना राजपत्रित अधिकारी और महिला पुलिस की मौजूदगी में दो सिपाही कैफे पर पहुंचते हैं और कैफे में बनी केबिन के अंदर युवक-युवतियों के वीडियो बनाने लगते है।

हालांकि जिस तरीके का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है। वह वीडियो आपत्तिजनक है। आपत्तिजनक स्थिति में युवक-युवती कैफे के अंदर पकड़े गए।

मगर बड़ा सवाल यह है कि कैफे के अंदर चेकिंग करने का आदेश इन सिपाहियों को आखिरकार किसने दिया। किसकी मर्जी और किसके आदेश से हरीपर्वत थाने के दोनों सिपाही कैफे पहुंचे और आनन-फानन में वीडियो बनाई।

सवाल इस बात का भी है कि सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक वीडियो किसकी मर्जी और किस मंशा से वायरल किया गया। वीडियो युवक-युवती बेहद आपत्तिजनक स्थिति में है।

वह पुलिस से वीडियो बंद कर कपड़े पहनने की गुहार लगाती रही लेकिन सिपाही लगातार वीडियो बनाते रहे। हैरानी वाली बात यह है कि बेहद आपत्तिजनक स्थिति में ये वीडियो वायरल भी हो गए।

आपत्तिजनक स्थिति में सिपाही द्वारा युवतियों के वीडियो वायरल किये जाने के बाद जहां हरीपर्वत पुलिस सवालों के घेरे में आ गई है तो वहीं पुलिस के आला अफसरों ने पूरे मामले को संज्ञान लिया है।

ट्विटर के माध्यम से पुलिस के आला अफसरों से कार्यवाही की मांग की गई है। अब देखना होगा कि कैफे के अंदर युवक-युवतियों के आपत्तिजनक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल करने वाले दोनों सिपाहियों पर अधिकारी क्या कार्यवाही करते हैं।

Related Articles

Leave a Comment

%d bloggers like this: