10 लाख की फिरौती के लिए किए गए अपह्रत युवक को पुलिस ने सकुशल किया बरामद

Police kidnapped and kidnapped for ransom of 10 lakhs recovered

फ़िरोज़ाबाद पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। शुक्रवार सुबह अपह्रत हुए प्रधान उम्मीदवार को पुलिस ने 8 घंटे में आगरा के खंदौली से सकुशल बरामद कर लिया, साथ ही मौके से दो अपहरणकर्ताओं को भी गिरफ्तार किया है। जबकि एक बदमाश फरार होने में सफल रहा है। बदमाशों ने 10 लाख रुपये की फिरौती के लिए युवक का अपहरण किया था।

शुक्रवार की सुबह थाना टूंडला के हजरतपुर NH2 से कैलाश नामक युवक का बदमाशों ने अपहरण कर उसकी पत्नी के मोबाइल फोन पर 10 लाख की फिरौती मांगी थी। घटना की सूचना कैलाश की पत्नी ने तुरंत पुलिस को दी। अपहरण की सूचना से पुलिस महकमे हड़कंप मच गया था।

एसएसपी अजय कुमार पांडे निर्देश पर तत्काल थाना टूण्डला में मुकद्दमा दर्ज कर SOG पुलिस सहित पांच टीम गठित की गई थी। पुलिस की मुस्तैदी के चलते के चलते अपह्रत कैलाश चंद्र नामक युवक को पुलिस ने आगरा के खंदौली के एक मकान से सकुशल बरामद कर लिया।साथ ही पुलिस ने मौके से दो अपहरणकर्ताओं को दबोच लिया जबकि एक जीतू नामक बदमाश फरार हो गया।

देर शाम एसएसपी अजय कुमार पांडे ने घटना का खुलासा करते हुए कैलाश यादव को परिजनों को सौंप दिया। एसएसपी ने बताया कि अपह्रत की बरामदी के लिये कुल 5 टीमो को लगाया था जिसमें पुलिस को कैलाश यादव नामक अपह्रत को बरामद करने में कामयाबी मिली है। अब पुलिस गिरोह के बाकी सदस्यों की तलाश कर रही है। पकडे गए अपहरणकर्ताओं के नाम मुकेश कुमार बघेल और ब्रजकिशोर बघेल बताये गए है। पकड़े गए बदमाश आगरा के थाना खंदौली क्षेत्र के गांव नगला नैनसुख है। इसका एक साथी जीतू अभी भी फरार है।

रिपोर्ट – सुनील निषाद

अगर आप हमारे न्यूज़ ब्रेकिंग के व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ना चाहते हैं तो इस लिंक पर क्लिक करके हमें सपोर्ट करें, धन्यवाद…

https://chat.whatsapp.com/LaErqf25r0FDcVNYJTZMo9

About admin 6473 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।