पुलिस ने उल्लंघन करने वालों से लगवाई उठक-बैठक , देखिए तस्वीरें

Police has organized a meeting with violators, see photos

हरियाणा में कोरोना वायरस का प्रकोप लगातार जारी है। वहीं कोरोना की चेन को तोड़ने के लिए हरियाणा सरकार ने पूरे राज्य में बंदी की हुई है। राज्य सरकार ने कहा है कि 3 मई से राज्य में 7 दिन का लॉकडाउन लगाया गया है इसी के चलते हरियाणा में 10 मई तक लॉकडाउन लगा हुआ है।

अंबाला में पुलिस ने सख्ती बरतते हुए लॉकडाउन का उल्लंघन करने वालों पर कार्रवाई की है। पुलिस की इस कार्यवाही में लॉक डाउन का उल्लंघन करने वाले लोगों से उठक – बैठक लगवा कर लोगों को दंडित किया गया है।पुलिस का कहना है कि उल्लंघनकर्ताओं को इस बार वॉर्निंग देकर छोड़ दिया गया है।

गृहमंत्री अनिल विज द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक 3 मई दिन सोमवार से 7 दिन के लिए संपूर्ण हरियाणा में लॉकडाउन घोषित हुआ है। कोरोना के बढ़ते मामलों पर काबू पाने के लिए पुलिस और प्रशासन हर संभव प्रयास में जुटा हुआ है।

About admin 6674 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।