बेवजह घर से निकले लोगों के हाथों में पुलिस ने थमाए ये पोस्टर, हो रहे हैं वायरल

आगरा। उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में लॉक डाउन लागू होने के बाद भी आगरा वाले कोरोना को हल्के में ले रहे हैं और बेधड़क शहर की सड़कों पर वाहन दौड़ाते या सरपट घूमते नजर आ रहे हैं। इसे लेकर आगरा पुलिस ने सख़्ती तो नहीं दिखाई लेकिन एक पोस्टर अभियान चला कर बाहर निकले लोगों को सोचने पर मजबूर किया कि शायद उन्होंने बाहर निकल कर गलती की है। पुलिस ने ऐसे वाहन सवारों को रोककर उनसे बाहर निकलने का कारण पूछा और ठोस जवाब न देने पर उनके हाथ में पोस्टर थमा कर फ़ोटो और वीडियो बनाये। इन पोस्टर पर लिखा था ‘ मैं समाज का दुश्मन हूँ, और बिना काम के बाहर निकला हूँ।’

बाहर निकले लोगों के हाथों में पुलिस द्वारा ये पोस्टर थमाए जाने पर उनकी शक्लें उतर गयीं। पुलिस ने उनके फ़ोटो वीडियो बनाकर ट्विटर और अन्य सोशल एकाउंट पर शेयर कर लोगों की लापरवाही दिखाने की कोशिश की, साथ ही उन्हें दोबारा घर से बाहर न निकलने की हिदायत दी।

आगरा में कोरोना वायरस के आठ केस आ चुके हैं, सात ठीक हो गए हैं, एक युवती का एसएन में इलाज चल रहा है। 10 दिन में कोई नया केस नहीं आया है। ऐसे में कोरोना वायरस का संकमण ना फैले, इसके लिए आगरा में 23 से 25 मार्च तक लॉक डाउन किया गया है। लेकिन लोगों ने इसे हल्के में लिया। परचून, सब्जी और डेरी की दुकान खोली गई थी, दोपहर में इन्हें बंद कराना पडा। लोग बेवजह घर से बाहर निकल आए और सडकों पर घूम रहे थे।

About admin 3404 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।