शिकायत करने पहुंचे पीड़ित को ही पुलिस ने डाल दिया था जेल में, अब वीडियो वायरल होने से प्रशासन में हड़कंप

आगरा। सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी के साथ वायरल हो रहा है। इस वीडियो में कुछ लोग महिलाओं और युवतियों से अभद्रता और गाली गलौज करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस प्रशासन में भी हड़कंप मचा हुआ है क्योंकि इस पूरे मामले से पुलिस भी जुड़ी हुई है।

सोशल मीडिया पर वायरल होने वाला यह वीडियो डौकी थाना क्षेत्र के जनोरा गांव का है। यहां के कुछ दबंग लोगों ने गांव में रहने वाले दलित परिवार पर हमला बोला और महिलाओं और युवतियों के साथ अभद्रता की। जब इस पूरे मामले की शिकायत को लेकर पीड़ित परिवार डॉकी थाने पहुंचा तो पुलिस ने तहरीर तो ली लेकिन इस पर कोई उचित कार्रवाई नहीं की बल्कि पीड़ित को ही पकड़ कर हवालात में बंद कर दिया और शांति भंग में उसका चालान भी कर दिया। इससे पीड़ित परिवार काफी दुखी है और अपने आप को असुरक्षित महसूस कर रहा है।

पीड़ित प्रीतम सिंह सन ऑफ खेमचंद ने बताया कि 30 तारीख की शाम को उसकी बहन शौच के लिए गई थी। इसी बीच गांव के ही कुछ दबंग लोगों ने उनकी बहनों के साथ छेड़खानी और अभद्रता कर दी। जब यह बात बहनों ने परिवार को बताई तो दबंग लोग उनके पीछे-पीछे घर भी चले आए और घर पर मां और बहनों के साथ अभद्रता और मारपीट की। शाम को पीड़ित प्रीतम सिंह जब घर पहुंचा तो घर पर बहन और मां रो रही थी। पूछने पर उन्होंने पूरी घटना बताई। दबंगों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर वह थाने पहुंचा और तहरीर भी दी लेकिन क्षेत्रीय पुलिस ने उसे धोखे से बुलाकर उसे ही आरोपी बनाकर थाने में बंद कर दिया और शांति भंग में चालान कर दिया।

पुलिस प्रशासन थाने स्तर पर कितनी भी कड़ाई कर ले लेकिन कई बार देखने में आता है कि आज भी पीड़ित की थाने पर सुनवाई नहीं होती। इसलिए तो दबंगों ने जनौरा गांव में दलित परिवार को पीटा और पुलिस ने पीड़ित परिवार को ही आरोपी बनाकर हवालात में डाल दिया।

About admin 4149 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।