पुलिस को मिली बड़ी सफलता, चार लुटेरे चढ़े हत्थे

मथुरा के विभिन्न क्षेत्रों में सुनारों और अन्य लोगों से हो रही लूटपाट की वारदातों को और रोकने के लिए मथुरा पुलिस की ओर से विशेष अभियान चलाया जा रहा है। इस अभियान में सोमवार को मथुरा पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी। बताया जाता है कि मथुरा पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि कस्बा बलदेव में व्यापारी के साथ और नगर बुर्ज में माइक्रो फाइनेंस कर्मी के साथ लूट करने वाले गैंग के साथी धनराशि का बटवांरा कर सादाबाद की तरफ जा रहे हैं।

मुखबिर की सूचना मिलते ही मथुरा पुलिस के आला अधिकारियों ने क्षेत्रीय थाना और स्वाद और स्वयं को सक्रिय करते हुए अतरौली चेक पोस्ट पर घेराबंदी कर दी। अतरोली चेक पोस्ट पर पहुंचते ही लुटेरों ने अपने आप को घिरता देख भागने का भी प्रयास किया। इस दौरान पुलिस और स्वाट टीम की लुटेरों से मुठभेड़ भी हुई। पुलिस ने 4 शातिर लुटेरों को भारी मात्रा में असला कारतूस और लूट के सामान के साथ गिरफ्तार कर लिया।

आपको बताते चलें कि यह शातिर गिरोह काफी समय से इस क्षेत्र में सक्रिय था और अपने मुखबिरों के आधार पर व्यापारियों सुनारों और फाइनेंस कर्मियों को लूट का शिकार बना रहा था। इन लुटेरों से कई वारदातों का भी खुलासा हुआ है।

मथुरा पुलिस ने दीपक कुमार पुत्र नथी सिंह, गंभीर पुत्र रामगोपाल सिंह राजेश पुत्र सत्यवीर सिंह, लोकेश पुत्र प्रेम सिंह को गिरफ्तार किया है। इन लुटेरो से दो मोना रायफल, एक तमंचा, 315 बोर के साथ जिंदा कारतूस बरामद किए हैं। इतना ही नहीं साथ ही 2 से 4 मोबाइल के साथ साथ 148000 की नगदी और सोने व चांदी के आभूषण भी बरामद किए हैं। मथुरा पुलिस ने पकड़े गए लुटेरों के खिलाफ कानूनी कार्यवाही कर जेल भेज दिया है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*