आरोपी दारोग़ा के खिलाफ पुलिस क्यों नहीं करती कार्यवाही

आगरा। पुलिस कप्तान कार्यालय के सामने रोते इस पीड़ित को देखिए जिस विभाग में पीड़ित न्याय की उम्मीद लेकर आया है उसी विभाग का दरोगा इसके साथ उत्पीड़न कर रहा है। मामला ताजगंज क्षेत्र का है। ताजगंज थाना क्षेत्र में तैनात दरोगा आलोक सिंह पीड़ित का उत्पीड़न कर रहा है और वर्तमान में दरोगा आलोक इस समय गैर जनपद में तैनात है।

दरअसल पीड़ित परिवार की एक बच्ची के साथ बलात्कार हुआ और उसकी जमीन को घेरने की कोशिश की गई जिसका शिकायत पीड़ित ने कई बार पुलिस के आला अफसरों से की मगर एक तरफ गैर जनपद में तैनात दरोगा आलोक जहाँ पीड़ित के साथ हद दर्जे की बदतमीजी कर रहा है तो वहीँ पुलिस विभाग अपने ही विभाग में तैनात दरोगा के खिलाफ आज तक कोई एक्शन नहीं ले पाया।

पीड़ित आज दर दर की ठोकरें खा रहा है। बुधवार को पीड़ित अपने परिवार के साथ एसएसपी आगरा से मिलने पहुंचा था मगर एसएसपी आगरा की अनुपस्थिति में एसपी क्राइम से मिलकर पीड़ित ने अपनी वेदना बताई है। पीड़ित ने मीडिया को बताया कि जनपद में तैनात दरोगा आलोक सिंह अपने अधिकारों का अवैध प्रयोग कर रहा है मगर विभाग उसकी सुनने को राजी नहीं है।

बहरहाल पीड़ित की तहरीर ले ली है और एसपी मनोज सोनकर ने अपने अधीनस्थों को जांच कर कार्यवाही करने के आदेश जारी की है। मगर सवाल यह है अगर पुलिस विभाग में तैनात दरोगा गलत है तो उसके खिलाफ विभाग ने अभी तक कार्यवाही क्यों नहीं की। अब देखना होगा कि आगरा का पुलिस विभाग दरोगा आलोक सिंह के खिलाफ क्या एक्शन लेता है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*