Home क्राइम लिफ़्ट लेकर वाहन चालकों से लूट करने वाले 3 लुटेरे चढ़े पुलिस के हत्थे

लिफ़्ट लेकर वाहन चालकों से लूट करने वाले 3 लुटेरे चढ़े पुलिस के हत्थे

by admin
Police caught 3 robbers who robbed the drivers by taking the lift
Spread the love

आगरा। राहगीरों से तमंचे के बल पर लूट करने वाले तीन लुटेरों को फतेहाबाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बताते चलें कि 15 अक्टूबर को राजकुमार नाम के व्यक्ति ने पुलिस को सूचना दी कि रास्ते में तीन लोगों द्वारा उनकी मोटरसाइकिल को लूट लिया गया है। मुकदमा दर्ज करने के बाद एसएसपी आगरा के आदेश पर फतेहाबाद पुलिस को घटना के खुलासे के लिए दिशा निर्देश जारी किए गए थे। इसी क्रम में सोमवार की देर रात थाना फतेहाबाद पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने पिनाहट का सचिन तोमर, मंसूखपुरा का आकाश तोमर और पिनाहट के ओमबीर को हिरासत में ले लिया है जबकि इनका एक साथी पुलिस गिरफ्त से भागने में कामयाब हो गया है।

पुलिस पूछताछ में लुटेरों ने कई वारदातों का इकबाले जुर्म भी किया है। पुलिस इनके फरार साथी दीपू उर्फ दीपक की गिरफ्तारी के प्रयास में लगी हुई है। जानकारी में आया है कि यह लोग लिफ्ट देने के बहाने वाहन चालकों को शिकार बनाते थे।

Police caught 3 robbers who robbed the drivers by taking the lift

पकड़े गए लुटेरों से एक मोबाइल, अवैध तमंचा और ₹4000 नगद बरामद किये हैं। पुलिस ने इनका अपराधिक इतिहास भी ढूंढ लिया है। सचिन तोमर पर जनपद आगरा में चार मुकदमे, आकाश तोमर पर जनपद आगरा में दो मुकदमे और ओमवीर पर एक मुकदमा दर्ज है। फतेहाबाद पुलिस अब अग्रिम कार्यवाही कर सभी आरोपियों को जेल भेज रही है।

Related Articles