शराब पीने का शौक पूरा करने को करते थे चोरी, पुलिस ने माल के साथ किया गिरफ़्तार

Police arrested for stealing liquor with goods

आगरा। थाना एत्मादुद्दौला के बीनापुरम फाउंड्री नगर स्थित बिल्डिंग मटेरियल की दुकान में 17 नवंबर को हुई चोरी के मामले में पुलिस ने तीन चोरों को गिरफ्तार कर लिया है। उनके पास से पुलिस ने सोने चांदी के आभूषण और 32 बोर के कारतूस भी बरामद किए हैं। पुलिस के अनुसार शराब (Liquor) पीने के लिए यह तीनों चोरी की वारदात को अंजाम देते थे। पुलिस ने सीसीटीवी (CCTV) और मुखबिर की सूचना के आधार पर तीनों चोरों को फाउंड्री नगर क्षेत्र से गिरफ्तार किया है।

विगत 17 नवंबर को पीड़ित हरेंद्र पुत्र कालीचरण निवासी बीनापुरम फाउंड्री नगर ने थाना एत्मादुद्दौला में तहरीर दी जिसमें बताया कि कुछ अज्ञात चोरों ने रात को उनके राजकमल बिल्डिंग मटेरियल की दुकान में चोरी की वारदात को अंजाम दिया, जिसमें चोरों ने सोने चांदी के आभूषण और 32 बोर के कुछ कारतूस भी चोरी कर लिए थे।

अभियुक्तों की गिरफ्तारी और घटना का खुलासा करने के लिए थाना एत्मादुद्दौला पुलिस लगातार खोज में लगी हुई थ। पुलिस ने घटना से जुड़े हुए सबूतों के आधार पर आरोपियों की पहचान कर ली थी और उनकी धरपकड़ में जुटी हुई थी। मुखबिर द्वारा मिली सूचना के आधार पर पुलिस ने शोभा नगर फाउंड्री नगर से एक अभियुक्त को गिरफ्तार किया। उसकी निशानदेही पर दो और अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया।

थाना प्रभारी उमेश चंद्र त्रिपाठी ने बताया कि पकड़े गए तीनों चोरों ने कई वारदातों को कबूला है और चोरी का कारण पूछने पर उन्होंने बताया कि वह शराब पीने के लिए चोरी किया करते थे। चोरी का माल बेचकर उसकी शराब खरीदते और साथ में बैठकर शराब पार्टी (Party) करते थे।

पुलिस के अनुसार चोरों से चोरी किए गए आभूषण जिसमें एक सोने की अंगूठी, एक सोने की चेन दो कान के कुंडल, एक चांदी की पायल, दो चांदी की चम्मच और कटोरी के साथ 32 बोर की पिस्टल के बीस कॉटेज व अठाईस सौ रुपए बरामद हुए हैं।

About admin 5514 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।