15 हज़ार के ईनामी बदमाश पप्पू को पुलिस ने किया गिरफ़्तार, इतिहास खंगालने में जुटी पुलिस

आगरा। बीती रात थाना इरादत नगर पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। अपहरण के मामले में वांछित और ईनाम घोषित अपराधी को इरादतनगर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

एसपी देहात रवि कुमार ने बताया कि इरादतनगर थाना क्षेत्र से 1 वर्ष पूर्व पिता पुत्र का अपहरण किया गया था। पिता पुत्र के अपहरण के मामले में कई लोग जेल में है। कुछ ऐसे हैं जो फरार चल रहे थे। फरार मुलजिम की गिरफ्तारी के लिए कई पुलिस टीमों का गठन किया गया था। फरार मुलजिम पर आगरा पुलिस की ओर से पंद्रह हजार का ईनाम भी घोषित किया गया था। थाना इरादतनगर पुलिस को सूचना मिली कि अपहरण के मामले में 1 वर्ष से वांछित और इनाम घोषित अपराधी उत्तर प्रदेश से राजस्थान जाने की फिराक में है। इसी सूचना पर पुलिस ने छापामार कार्यवाही की पुलिस को सफलता मिल गई।

पकड़ा गया बदमाश का नाम पप्पू है जो राजस्थान राज्य के धौलपुर जिले का रहने वाला है। एसपी देहात रवि कुमार ने बताया कि पकड़े गए वांछित और इनाम घोषित अपराधी पप्पू का अपराधिक इतिहास भी खंगाला जा रहा है तो वहीं जानकारी में आया है कि पप्पू पूर्व में भी आगरा में अपहरण की कई वारदातों में संलिप्त रहा है। फिलहाल पुलिस ने पप्पू को जेल भेज दिया है।

पुलिस पप्पू से जानकारी जुटा रही है। बताया जा रहा है कि पप्पू के तार कई अपराधियों और कई गैंग से भी जुड़े हैं। राजस्थान में रहकर पप्पू अपना नेटवर्क उत्तर प्रदेश और अन्य राज्यों में भी चलाता था।

About admin 5389 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।