पुलिस ने गिरफ्तार किया 15 हजार का इनामी बदमाश

मथुरा। थाना बल्देव क्षेत्र में कई लूट की वारदात को अंजाम देने के बाद फरार चल रहे 15 हजार के इनामी बदमाश को स्वाॅट टीम और बल्देव पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है।

इस संबध में जानकारी देते हुए एसपी ग्रामीण आदित्य कुमार शुक्ला ने बताया कि एसएसपी के निर्देशन में इनामी बदमाशों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान में स्वाॅट टीम प्रभारी हरवेन्द्र मिश्रा और थानाध्यक्ष बल्देव सूरजप्रकाश शर्मा को मुखबिर से सूचना मिली कि शातिर लुटेरा बल्देव की ओर आ रहा है। जानकारी होते ही सीओ महावन आलोक दूबे के नेतृत्व में स्वाॅट टीम प्रभारी और थानाध्यक्ष पुलिस टीम के साथ कस्बा बल्देव के पास हनुमान तिराहा पर जाल बिछाया। कुछ समय इंतजार करने के बाद हनुमान तिहारा की ओर जा रहे 15 हजार के इनामी रूपेश पुत्र धर्मवीर निवासी नगला बुर्ज थाना बल्देव को स्वाॅट टीम और थाने की पुलिस ने घेराबंदी करके दबोच लिया। पकड़े गए शातिर के पास से लूट के तीन हजार रूपए और एक तमंचा तथा कारतूस बरामद हुए है।

एसपी ग्रामीण ने बताया कि पकड़े गए शातिर ने माइक्रो फाइनेंस कर्मचारी अभिनय राठौर निवासी बरेली से 42 हजार रूपए तथा कस्बा बल्देव के सर्राफ को गैंग में शामिल साथियों के साथ मिलकर लूटा था। पुलिस ने बताया कि पकड़े गए शातिर के साथी राजेश निवासी गढी खौर खाण्डा, राया और लोकेश निवासी अवैरनी, बल्देव को गिरफ्तार करके पहले ही जेल भेजा जा चुका है।

पकड़ा गया इनामी बदमाश लूट की कई वारदातों में शामिल रहा है,इसके ऊपर एसएसपी ने 15 हजार का इनाम का घोषित कर रखा था। पुलिस ने पकड़े गए शातिर पर कार्यवाही कर जेल भेज दिया है।

रिपोर्ट – जीवनदीप कल्यान, मथुरा

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*