बैंक में अचानक फैली विषैली गैस, बैंक ग्राहकों और कर्मचारियों ने बाहर दौड़कर बचाई जान

फिरोजाबाद। शिकोहाबाद नगर के पक्का तालाब स्थित बैंक ऑफ इंडिया में अचानक विषैली गैस फैलने से बैंक में अफरा तफरी मच गयी। विषैली गैस के कारण उपभोक्ताओं को परेशानी होने लगी। बैंक में विषैली गैस फैलने के कारण लोगों ने बाहर की ओर दौड़ लगाकर अपनी जान बचाई। बैंक प्रशासन ने ग्राहकों को बाहर निकल जाने का अलर्ट जारी कर दिया और इस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई।

बैंक से बाहर आये लोगों में बताया कि काफी समय से बैंक में कोई जहरीली गैस लीक हो रही है जिसके कारण बैंक के मौजूद हर व्यक्ति को परेशानी हो रही है। कुछ लोगों की तबियत अचानक बिगड़ गयी और उन्हें उल्टियां तक हो गयी। बैंक प्रशासन ने अलर्ट जारी कर दिया है जिसके बाद बैंक कर्मचारी भी बाहर आकर बैठ गए है।

इस विषैली गैस के कारण बैंक में बैंकिंग संबंधित काम भी पूरी तरह प्रभावित हुआ। बैंक प्रशासन का कहना था कि इस मामले की जांच की जा रही है कि आखिरकार यह जहरीली गैस कहाँ से आ रही है।

About admin 4357 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।