पीएम और सीएम से मिले आगरा मेयर, गुजरात जाएंगे नवीन जैन, जाने क्यों

आगरा। नव निर्वाचित महापौर नवीन जैन को जीत के बाद में प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ और देश की सियासत के सबसे बड़े राजा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आशीर्वाद मिला है। जी हां आपको बताते चलें की हाल ही में आगरा में संपन्न हुए नगर निगम चुनावों में भाजपा के महापौर नवीन जैन ने ऐतिहासिक जीत दर्ज की। ऐतिहासिक जीत इसलिए भी है क्योंकि जबसे आगरा नगर निगम हुआ है तब से अब तक महापौर की सबसे बड़ी जीत साल 2017 की है। यही वजह है कि आगरा के नव निर्वाचित महापौर नवीन जैन से प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ और देश की सियासत के सबसे बड़े राजा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बेहद खुश है।

जीत दर्ज करने के बाद प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उत्तर प्रदेश के सभी 14 भाजपा के मेयर को आमंत्रित किया। इन 14 मेयर में आगरा के महापौर नवीन जैन भी शामिल थे।

साथ ही साथ आपको बताते चलें कि उत्तर प्रदेश में फिरोजाबाद से भाजपा प्रत्याशी नूतन राठौर सबसे कम उम्र की युवा मेयर है। उत्तर प्रदेश में दो मेयर ऐसे हैं जिसमें फिरोजाबाद की नूतन राठौर सबसे कम उम्र की मेयर है तो वही आगरा के महापौर नवीन जैन आगरा में अब तक की सबसे ऐतिहासिक जीत दर्ज करने वाले मेयर हैं ।

यही वजह है कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दोनों मेयर से खुश हैं। प्रदेश सरकार और केंद्र सरकार के बुलावे पर पहुंचे प्रदेश के 14 मेयर ने रविवार को उत्तर प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की। प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ ने आगरा के महापौर नवीन जैन के साथ उत्तर प्रदेश के सभी 14 मेयर के गले में माल्यार्पण कर उन्हें आशीर्वाद दिया।

इसके बाद में आगरा के महापौर नवीन जैन सहित उत्तर प्रदेश के सभी मेयरों की मुलाकात देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मंगलवार को हुई। प्रधानमंत्री के आवास पर हुई मुलाकात में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आगरा के महापौर नवीन जैन से आगरा के विकास और आगरा के उत्थान पर खुलकर चर्चा की। इस दौरान आगरा के नवनिर्वाचित महापौर नवीन जैन ने देश के सबसे बड़े राजा प्रधानमंत्री को आगरा के विकास का खाका बताया।

आगरा में पानी की समस्या दूर हो, बिजली सही समय पर मिले और साफ सफाई हो। इसके लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मेयर नवीन जैन ने आगरा की समस्याओं के बारे में विचार रखें। प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आगरा के महापौर नवीन जैन से आगरा में विकास की गंगा बहाने का वादा किया है।

इसके बाद उत्तर प्रदेश के सभी 14 मेयर जिसमें आगरा के महापौर नवीन जैन भी शामिल है। यह सभी लोग गुजरात के चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उत्तर प्रदेश के मुख्य योगी आदित्यनाथ के साथ में चुनाव प्रचार करते नजर आने वाले हैं और 8 दिसम्बर को आगरा लौटेंगे।

आपको बताते चलें आगरा में नगर निगम चुनाव में प्रचार करने आगरा आये योगी आदित्यनाथ ने नवीन जैन से अपनी नजदीकियां खुले मंच से बतायी थी। यही वजह है कि एक बार फिर प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ का आगरा के मेयर को आशीर्वाद मुख्यमंत्री और आगरा के महापौर की नजदीकी को बताता है। प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से आगरा के नवीन जैन की नजदीकी की संभावना आगरा में विकास की गंगा बहाने को प्रबल करती हैं।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*