Home agra आगरा के जिला अस्पताल के वैक्सीनेशन प्रभारी की पीएम मोदी ने की सराहना

आगरा के जिला अस्पताल के वैक्सीनेशन प्रभारी की पीएम मोदी ने की सराहना

by admin
PM Modi praised the vaccination in-charge of Agra's district hospital

आगरा। आगरा के जिला अस्पताल में वैक्सीनेशन प्रभारी की पीएम मोदी ने की सराहना। प्रशस्ति पत्र भेजा तो उत्साह हुआ दोगुना।

कोरोना संक्रमण की देशभर में 200 करोड़ से अधिक डोज लग चुकी है। इस अभियान में फ्रंटलाइन वर्कर और स्वास्थ्य कर्मचारियों का अहम योगदान रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने खुद इन लोगों के योगदान की सराहना की है। इसीलिए फ्रंटलाइन वर्कर और स्वास्थ्य कर्मी जो कोरोना संक्रमण काल में लोगों की सेवा में लगे रहे और कोरोना वैक्सीनेशन कार्य में जुटे रहे ऐसे लोगों को प्रशस्ति पत्र दिया जा रहा है।

जिला अस्पताल में वैक्सीनेशन प्रभारी है प्रकाश कुमार:-

आगरा जिला अस्पताल के वैक्सीनेशन प्रभारी प्रकाश कुमार को भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से प्रशस्ति पत्र भेजा गया है। उन्हें उनके वैक्सीनेशन कार्य के लिए धन्यवाद दिया गया है। साथ ही उनके कार्य की भी सराहना भी की गई है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से प्रशस्ति पत्र मिलने से प्रकाश कुमार काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं और वैक्सीनेशन के कार्य को दुगने उत्साह के साथ संपन्न करा रहे हैं।

उनका कहना है कि अभियान के तहत आगरा के जिला अस्पताल में कोरोना के टीके लगाए जा रहे हैं लेकिन अब बूस्टर के रूप में प्रिकॉशन डोज लगाए जाने की भी शुरुआत हो गई है और इस अभियान को भी बखूबी निभाया जा रहा है।

पीएम के प्रशस्ति पत्र ने बढ़ाया है उत्साह

जिला अस्पताल के वैक्सीनेशन प्रभारी प्रकाश कुमार का कहना है कि पीएम नरेंद्र मोदी की ओर से जो प्रशस्ति पत्र मिला है। उससे उनका उत्साह और दुगना हो गया है। कोरोना काल से लेकर अब तक स्वास्थ्य कर्मियों ने अपनी जान हथेली पर रखकर लोगों की सेवा की है यहां तक कि कोरोना के टीके भी उन्हें लगाए गए हैं। आज जब उनके कार्यों की सराहना हो रही है तो वह काफी उत्साहित हैं।

Related Articles

Leave a Comment

%d bloggers like this: