गन हॉउस से पिस्टल-कारतूस हुए चोरी, पुलिस के उड़े होश

आगरा। पुलिस के उस समय होश उड़ गए जब उन्हें पता चला कि एक गन हाउस से 6 पिस्टल, 3 रिवाल्वर और 120 कारतूस चोरी हो गए। घटना की सूचना मिलते ही क्षेत्रीय पुलिस भी मौके पर पहुँच गयी और इस घटना की जांच पड़ताल शुरू कर दी।

इस वारदात का खुलासा न हो जाये इसलिए चोर गन हाउस में लगे सीसीटीवी को भी उखाड़ कर ले गए जिसने पुलिस की मुश्किलें ओर बड़ा दी है। इस घटना को लेकर पुलिस ने फोरेंसिक टीम को बुलाया और जांच पड़ताल शुरु की। आचार संहिता लगने के बाद भारी संख्या में कारतूस और पोस्टल व रिवॉल्वर चोरी होने से पुलिस के माथे पर चिंता की लकीरें साफ दिखने लगी है।

घटना हरीपर्वत थाना क्षेत्र के घटिया आजम खां की है। इस क्षेत्र में शांति निकेतन अपार्टमेंट निवासी अजय टण्डन की हथियारों की पुश्तैनी दुकान है। होली पर्व के बाद सुबह जब उन्होंने दुकान खोली तो उनके होश उड़ गए। दुकान का सामान बिखरा हुआ था। हथियारों वाली अलमारी गिरी हुई थी। अज्ञात चोरों ने अलमारी के पीछे 16 इंच मोटी दीवार को काट कर हथियारों की चोरी को अंजाम दिया।

दुकान मालिक ने बताया कि 2013 में भी चोरों ने दुकान को निशाना बनाया था जिसका खुलासा 2014 में हो गया था। उस चोरी में स्थानीय चोर ही निकले थे। पुलिस यही मानकर चल रही है कि आसपास के चोर ही इसमे शामिल होंगे जो अच्छी तरह से इस जगह से वाफ़िक होंगे।

फिलहाल चुनाव के समय हथियारों की चोरी ने पुलिस प्रशासन की मुश्किलें जरूर बड़ा दी है कि इन चोरी के हथियारों का कही गलत इस्तेमाल न हो जाये।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*