Home आगरा ब्लाॅसम व आश्रीदा के फैशन-लाइफस्टाइल एगजीबिशन में उमड़े लोग, जमकर की खरीददारी

ब्लाॅसम व आश्रीदा के फैशन-लाइफस्टाइल एगजीबिशन में उमड़े लोग, जमकर की खरीददारी

by admin

आगरा। कमला नगर स्थित अग्रवाल सेवा सदन में ब्लाॅसम व आश्रीदा द्वारा फैशन व लाइफस्टाइल एगजीबिशन का आयोजन किया गया। आगामी त्यौहार सीजन को देखते हुए इस एगजीबिशन में साज-सज्जा के सामान और स्टाईलिस्ट वूमेन वियर की विभिन्न स्टालें लगाईं गयीं। मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद रहीं उत्तर प्रदेश राज्य महिला आयोग की सदस्य निर्मला दीक्षित द्वारा फीता काटकर एवं श्री गणेश भगवान की पूजा कर इस एगजीबिशन का शुभारंभ किया गया।

मुख्य अतिथि निर्मला दीक्षित द्वारा एगजीबिशन में लगी सभी स्टालों का अवलोकन किया गया। इस दौरान उनके साथ आयोजक के रूप में मोहिनी अग्रवाल एवं मोना अग्रवाल साथ में रहे जिन्होंने एगजीबिशन की पूरी जानकारी उन्हें दी।

इस अवसर पर निर्मला दीक्षित ने कहा कि आगामी त्यौहार को देखते हुए ब्लाॅसम व आश्रीदा द्वारा यह शानदार एगजीबिशन का आयोजन किया गया है जहां एक की छत के नीचे परिवार की जरूरतों का ध्यान रखते हुए बेहद किफायती दामों में सभी सामान उपलब्ध है। वास्तव में इस तरह के आयोजन होते रहना चाहिए। इन आयोजनों से क्रिएटिव एवं आकर्षक सामान लगाने वाले स्टाॅल विक्रेताओं को अच्छे ग्राहक मिलते हैं तो वहीं यहां आने वाले सभी लोग एक जगह पर ही अपनी सुविधानुसार शाॅपिंग कर सकते हैं।

आयोजक मोना अग्रवाल ने बताया कि विगत पांच सालों से वे इसी तरह का आयोजन करते आ रहे हैं। इस एगजीबिशन में आगरा व आस पास के शहर से आये लोगों ने विभिन्न प्रकार के दीवाली, साज सज्जा व आकर्षक परिधानों के स्टाल्स लगाए हैं। इस एगजीबिशन के माध्यम से स्टाल विक्रेताओं को अपना प्रोडक्ट नये ग्राहकों को प्रदर्शित करने का मौका मिलता है।

वहीं आयोजक मोहिनी अग्रवाल ने बताया कि इस एगजीबिशन में शाॅपिंग के लिए लोगों की अच्छी खासी भीड़ उमड़ी जिससे स्टाॅल विक्रेता काफी खुश नजर आये। एगजीबिशन के दौरान फैंसी ड्रेस प्रतियोगिता कार्यक्रम का भी आयोजन किया गया जिसमें नन्ने मुन्ने बच्चो ने अतरंगी परिधान पहन कर रैंप वॉक में भाग लिया व सभी के आकर्षण का केंद्र बने। देर रात तक चले इस कार्यक्रम के अंत में प्रतियोगिता में जीतने वाले बच्चो को पुरूस्कृत किया गया।

Related Articles

Leave a Comment

%d bloggers like this: