लॉकडाउन के दौरान प्यार चढ़ा परवान, नगदी-पैसे लेकर प्रेमी संग फ़रार युवती

Parwan fell in love during lockdown, absconding woman with cash and money

आगरा। एक युवती पर प्रेम का ऐसा खुमार चढ़ा कि वो अपने घर से नगदी व जेवरात लेकर प्रेमी के साथ फरार हो गयी। घटना की जानकारी होने पर परिवार के होश उड़ गए। परिजन बेटी तलाश में जुट गए। खोजबीन के दौरान पता चला कि बेटी प्रेमी के साथ फरार हो गयी है। पीड़ित परिवार ने इसकी शिकायत पुलिस से की है।

घटना बाह कस्बे की है। पीड़ित परिवार ने बताया कि रविवार को बेटी किसी काम से बाहर जाने की कहकर निकली थी लेकिन काफी समय तक वह घर नहीं लौटी। बेटी के घर न लौटने पर चिंता हुई और उसकी खोजबीन शुरू की गई। इस बीच पता चला कि घर में रखी नकदी और जेवरात भी गायब है। खोजबीन के दौरान पता चला कि बेटी प्रेमी के साथ चली गयी है।

पीड़ित परिवार ने बताया कि उनकी इकलौती बेटी है जो बीए की छात्रा है। पीड़ित पिता ने बताया कि कुछ साल पहले रामपुर जिले का एक युवक किसी निजी कंपनी में ट्रेनिंग के लिए कस्बे में आया था। उसकी कंपनी का ऑफिस उनके घर के पास था। इसी दौरान युवक ने उनकी बेटी को अपने प्रेम जाल में फंसा लिया। करीब 1 साल पहले इस मामले की जानकारी परिवार को भी तो युवक को हड़काया गया और बेटी को भी समझाया गया। घटना के बाद आरोपी युवक कस्बे से चला गया। लॉकडाउन में ऑनलाइन पढ़ाई के लिए बेटी को मोबाइल दिलाया गया। आरोप है कि इसी बीच बेटी व आरोपी युवक एक दूसरे के संपर्क में आए।

रविवार को घर से किसी काम की कहकर बेटी निकली लेकिन वापस नहीं लौटी। खोजबीन करने पर पता चला कि घर से जेवरात और नगदी भी गायब है और बेटी प्रेमी के साथ चली गयी है। पीड़ित पिता ने थाना बाह में तहरीर दी है जिसके बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है।

About admin 5389 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।