सेंट पीटर्स-फेलिक्स में अभिभावकों का हंगामा, मौके पर पहुंची पुलिस

आगरा। कोरोना वायरस की दहशत शहरवासियों के दिलो-दिमाग पर नजर आ रही है। अभिभावक अपने बच्चों को लेकर कोई भी जोखिम उठाने को तैयार नहीं हैं। इसलिए वजीरपुरा रोड स्थित शहर के प्रतिष्ठित स्कूल पर छात्रों के अभिभावकों ने जमकर हंगामा काटा। अभिभावकों द्वारा कोरोना वायरस को लेकर स्कूल को बंद किये जाने की मांग होने लगी। अभिभावकों के प्रदर्शन के चलते स्कूल के प्रधानाचार्य बाहर नही निकले और पुलिस को बुला लिया। मौके पर पहुँचा पुलिस प्रशासन ने अभिभावकों को समझाने का प्रयास किया। बताते चलें कि एक दिन पहले इसी स्कूल को सेनिटाइज किया गया था।

मामल वजीरपुरा रोड स्थित सेंट पीटर्स और सेंट फेलिक्‍स का है। दोनों ही शहर के नामचीन स्‍कूल हैं। हाल ही में इटली से लौटे शहर के एक जूता व्यवसायी के बच्चे इसी स्कूल में पड़ते हैं। जूता व्यवसायी के परिवार और बच्चों में कोरोना वायरस के टेस्ट पॉजिटिव पाया गया है और मंगलवार शाम ही इलाज के लिए दिल्‍ली शिफ्ट कर दिया गया था। इस घटना के बाद स्कूल प्रशासन ने बुधवार को दोनों ही स्‍कूलों ने एहतियातन तौर पर स्‍कूल में अवकाश घोषित कर दिया था और स्कूल को सेनिटाइज किया गया था।

गुरुवार को जब स्‍कूल खुला तो सभी अभिभावक इकट्ठा हो गए और स्‍कूलों में छुट्टी कराने की मांग करने लगे। दूसरे शहरों का हवाला देते हुए अभिभावक मांग करने लगे कि जब तक खतरा टल नहीं जाता, तब तक स्‍कूल न खोले जाएं। अभिभावकों के हंगामे को देखते हुए दोनों स्‍कूलों के प्रधानाचार्य बाहर नहीं निकले। स्‍कूल प्रबंधन ने हंगामे की सूचना पर पुलिस बुला ली है। मौके पर पहुँची पुलिस कर्मियों ने अभिभावकों को समझाने बुझाने का प्रयास किया।

About admin 3404 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।