Home मेडिकल फतेहाबाद के ग्राम तिवाहा में वायरल बुखार का प्रकोप, घर घर बिछी चारपाई, एक की मौत

फतेहाबाद के ग्राम तिवाहा में वायरल बुखार का प्रकोप, घर घर बिछी चारपाई, एक की मौत

by admin
Outbreak of viral fever in village Tiwaha of Fatehabad, house to house bed, one dead
Spread the love

आगरा। फतेहाबाद के गांव तिवाहा में वायरल बुखार के चलते घर-घर मरीजों की चारपाई बिछी हुई है। वायरल बुखार के चलते एक युवक की मौत हो गई। दोपहर बाद उपजिलाधिकारी के निर्देश पर स्वास्थ्य विभाग की टीम गांव मे पहुंच कर मरीजों का उपचार किया गया।

फतेहाबाद के गांव तिवाहा में वायरल बुखार से रामसिंह पुत्र वृखभान सिंह उम्र 38 वर्ष की विगत शुक्रवार को इलाज के दौरान मौत हो गई। गांव में जितिन सिह, राघवेंद्र सिंह, सत्येन्द्र सिंह, गोला गुर्जर, अजय, गुड्डी देवी, अंजली देवी, सूरज देवी, सत्यभान, गोलिया सिंह, अनूदेवी, ठाकुर बेटी देवी आदि कई ग्रामीण बीमारी के चलते चारपाईयों पर है। वहीं कृष्णा, रमन, परी,सुमित को आगरा अस्पताल मे भर्ती कराया गया है। ग्रामीणों ने सूचना सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र फतेहाबाद पर दी लेकिन गांव में स्वास्थ्य विभाग की टीम न पहुंचने पर ग्रामीणों ने उपजिलाधिकारी राजेश कुमार जायसवाल को पूरी जानकारी दी।

एसडीएम ने अधीक्षक सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र फतेहाबाद को गांव में तत्काल टीम भेजने के लिए निर्देश दिए। दोपहर बाद गांव में टीम पहुँची और 40 मरीजों का उपचार किया गया। सभी मरीज वायरल बुखार के पाये गये।

Related Articles