बैंक घोटाले पर कांग्रेसियों ने केंद्र सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा

आगरा। हीरा व्यवसाई नीरव मोदी द्वारा 11,400 करोड रुपए का घोटाला कर विदेश भागने और वर्तमान केंद्र सरकार की ओर से इस मामले में पर्दा डालने से नाराज कांग्रेसियों ने केंद्र सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। राष्ट्रीय नेतृत्व के आव्हान पर जिला और शहर कांग्रेस कमेटी की ओर से संयुक्त रुप से जिला मुख्यालय पर जमकर प्रदर्शन किया गया और राष्ट्रपति महोदय के नाम ज्ञापन सौंपा।

जिला मुख्यालय पर प्रदर्शन कर रहे कांग्रेसियों के निशाने पर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रहे। कांग्रेसियों का कहना था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश पर भ्रष्टाचार खत्म करने की बात कहते हैं। खुद को देश का चौकीदार बताते हैं लेकिन इसके बावजूद भी इतना बड़ा घोटाला हो जाता है और घोटाला करने वाला भी बड़े आराम से विदेश भाग जाता है। अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि आखिर यह घोटालेबाज कहाँ है।

वरिष्ठ कांग्रेसी प्रताप सिंह बघेल और राघवेंद्र सिंह धाकरे का कहना था कि मोदी सरकार में यह कोई पहले घोटाला नहीं है। इससे पहले ललित मोदी और उसके बाद विजय माल्या आम जनता का पैसा लेकर विदेश भाग चुके हैं और अब नीरव मोदी ने यह कारनामा कर दिया है।

जिला अध्यक्ष दुष्यंत शर्मा और शहर अध्यक्ष अबरार हुसैन का कहना था कि पंजाब नैशनल बैंक में इतना बड़ा घोटाला वर्तमान सरकार के नुमाइंदों की मिलीभगत के नहीं हो सकता है। इस घोटाले में सरकार के कई मंत्री भी शामिल हो सकते हैं लेकिन देश के प्रधानमंत्री को इस घोटाले की नहीं बल्कि अन्य राज्यों में होने वाले चुनावों की चिंता है। इसलिए तो वह सिर्फ चुनावी रैली करने में व्यस्त हैं।

फिलहाल कांग्रेसियों ने साफ कर दिया है कि जल्द ही नीरव मोदी की गिरफ्तारी नहीं हुई और देश का पैसा वापस नहीं आया तो फिर चरणबद्ध तरीके से आंदोलन किए जाएंगे।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*