Home बड़ी खबर कमलानगर क्षेत्र में खुलेआम चल रहे हैं ऑनलाइन सट्टे का धंधा, नाक के नीचे नहीं आंखों के सामने चलता है सब

कमलानगर क्षेत्र में खुलेआम चल रहे हैं ऑनलाइन सट्टे का धंधा, नाक के नीचे नहीं आंखों के सामने चलता है सब

by admin
Online betting business is running openly in Kamalanagar area, everything goes in front of the eyes, not under the nose
Spread the love

Agra. शहर में एक बार फिर ऑनलाइन लॉटरी कारोबार जोर पकड़ रहा है। कमलानगर थाना क्षेत्र में ही ऑनलाइन लॉटरी सट्टे का कारोबार कई जगह चल रहा है। सुल्तानगंज पुलिया के साथ बल्केश्वर में भी ऑनलाइन लॉटरी का कारोबार फल फूल रहा है। इस अवैध धंधे से जुड़े कई वीडियो भी वायरल हो चुके हैं लेकिन अभी तक पुलिस ने इस मामले में कोई कार्यवाही नहीं की है।

रश्मि पैलेश सुलतान गंज की पुलिया पर दास जी प्रोपर्टी की दुकान में ऑनलाइन लॉटरी का कारोबार चल रहा है। इसे लक इंडिया के नाम से चलाया जा रहा है। चौराहे पर ही ऑनलाइन सट्टा शुरू होने से चौराहे पर असामाजिक तत्वों का जमावड़ा लगा रहता है। बताया जाता है कि ऑनलाईन सट्टा हर घण्टे खुलता है। 0 से लेकर 9 तक नंबर लगाए जाते है।

बताया जाता है कि पहले भी शहर में बड़े पैमाने पर लॉटरी चला करती थी। लोग अपनी सारी जमा पूंजी सट्टे व लॉटरी में लगाने लगे। सबसे ज्यादा दिक्कतें रोज कमाने खाने वाले मजदूर वर्ग के लिए थी। जो दिनभर मेहनत करके कमाई पूंजी को लॉटरी में लगा देते थे और घर खाली हाथ जाते थे। एसटीएफ की छापेमारी की कार्यवाही के बाद ऑनलाइन लॉटरी के काउंटर बंद हुए थे लेकिन शहर में एक बार फिर ऑनलाइन लॉटरी के काउंटर जगह जगह खोल दिये हैं और गरीबों को लूट रहे हैं। बड़ा सवाल यह है कि किसकी सह पर शहर के कई इलाकों में फिर से ऑनलाइन सट्टे के काउंटर खोले गए हैं।

Related Articles