हिंदुत्व के मुद्दे पर शिवसेना ने बीजेपी को घेरा, बनाएंगे राष्ट्रीय पार्टी

आगरा। शिवसेना को राष्ट्रीय पार्टी बनाने को लेकर शिवसेना के राष्ट्रीय नेतृत्व ने ताजनगरी में कार्यकारिणी की बैठक कर इस ओर पहला कदम बढ़ा दिया है। आगरा में हुई इस बैठक में शिवसैनिक भाजपा पर जमकर हमलावर हुए और हिंदुत्व के मुद्दे पर भाजपा को जमकर घेरा।

शिव सेना की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में उत्तर भारत प्रमुख दिनेश शुक्ला, उत्तर प्रदेश प्रमुख ठाकुर अनिल सिंह के साथ दूसरे शहरों और जिलों से भी बड़ी संख्या में पदाधिकारी इस बैठक में शामिल हुए।

शिवसेना के उत्तर प्रदेश प्रमुख अनिल सिंह का कहना था कि उत्तर प्रदेश के साथ-साथ अन्य राज्यों में भी लोकसभा में सभी सीटों पर प्रत्याशी उतारे जाने की तैयारी है ताकि भाजपा को कड़ी टक्कर दी दी जा सके। इसके लिए पूरी रूपरेखा तैयार हो चुकी है। हम यूथ से लेकर बूथ तक अपनी तैयारियों में जुटे हैं।

इस बैठक में शिव सैनिकों ने भाजपा पर हमला पर होते हुए भाजपा के हिंदुत्व पर ही सवाल खड़े कर दिए। शिवसैनिकों का कहना था कि भाजपा राम मंदिर मुद्दे को लेकर हमेशा चुनाव में आ कर लोगों को गुमराह करती रही है। अगर भाजपा ने 2018 तक मंदिर निर्माण की तारीख नहीं बताई तो 2019 में शिवसैनिक मंदिर निर्माण की तारीख ही नहीं बताएंगे बल्कि मंदिर निर्माण का कार्य शुरू करा देंगे।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*