Home आगरा विख्यात कवि गोपालदास नीरज की जयंती पर ‘एक सुरमयी शाम, नीरज के नाम’ कार्यक्रम का आयोजन

विख्यात कवि गोपालदास नीरज की जयंती पर ‘एक सुरमयी शाम, नीरज के नाम’ कार्यक्रम का आयोजन

by admin

आगरा। विख्यात कवि गोपालदास नीरज के परिवार और संगीत कला केंद्र द्वारा आयोजित “एक सुरमयी शाम, नीरज के नाम” कार्यक्रम का पोस्टर का विमोचन ओल्ड सरस्वती नगर स्थित आवास, बल्केश्वर में किया गया।

कार्यक्रम की मुख्य आयोजक नीरज परिवार की पुत्रवधु वत्सला प्रभाकर ने बताया कि ‘हर वर्ष पिताजी नीरज जी की जयंती (4 जनवरी) पर कवि सम्मेलन का आयोजन किया जाता था। इस बार पिता जी के गीतों से सजी यह शाम अपने आप मे अनोखी और अविस्मरणीय रहने वाली है।

नीरज शर्मा के पुत्र शशांक प्रभाकर ने आगरा शहर के समस्त कवि, साहित्यकार व गीतकारों को इस कार्य्रकम का निमंत्रण देते हुए कहा कि पिता जी को समर्पित यह कार्यक्रम आगरा शहर का अपना कार्यक्रम होगा।

वरिष्ठ साहित्यकार व मंच संचालक श्रुति सिन्हा ने बताया कि इस विशेष कार्यक्रम के अंतर्गत नीरज जी के गीतों के साथ साथ उनकी कुछ कविताएं भी स्वरबद्ध की गई हैं जिनकी प्रस्तुति संगीत कला केंद्र से प्रतिभा केशव तलेगांवकर की टीम तथा रंगलोक सांस्कृतिक समिति से डिम्पी मिश्रा की टीम करेगी। आगरा शहर की जनता इस कार्यक्रम में गीत और कविताओं का सम्पूर्ण आनंद लेगी।

कार्यक्रम व्यवस्थापक दीपक सिंह सरीन ने कहा कि नीरज जी की जयंती पर आयोजित यह विशेष कर्यक्रम अपनी कुछ खास बातों के लिये भी जाना जायेगा। इस कार्यक्रम को निर्धारित समय पर शुरू कर दिया जायेगा ताकि जो अतिथि समय से अपना स्थान ग्रहण कर लेंगे उन्हें कार्यक्रम शुरू होने में अधिक इंतज़ार न करना पड़े।

इस प्रेसवार्ता में डॉ कुंदनिका शर्मा, मृगांक प्रभाकर, आदर्श नंदन गुप्त, डॉ वेदांत रॉय, डॉ ओशो आदि उपस्थित रहे।

मून ब्रेकिंग के व्हाट्सअप ग्रुप से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें –
https://chat.whatsapp.com/BpgZvsh7qm0LQz2pRz3FW6

Related Articles

Leave a Comment

%d bloggers like this: