17 अक्टूबर को ट्रक लूट की घटना का हुआ ख़ुलासा, दो अभियुक्त गिरफ़्तार

आगरा। 17 अक्टूबर की रात को मलपुरा थाना क्षेत्र के दक्षिणी बाईपास पर ट्रक लूट की घटना का पर्दाफाश मलपुरा पुलिस ने कर दिया है। बताते चलें कि बीती 17 अक्टूबर की रात को मलपुरा थाना क्षेत्र के दक्षिणी बाइपास से एक ट्रक को मयमाल के लूटा गया था। इसमें 417 क्विंटल मक्का भरा हुआ था। ट्रक लूट की घटना से पर्दाफाश करने के लिए एसएसपी आगरा बबलू कुमार और एसपी देहात रवि कुमार ने टीम का गठन किया। जिसमें बीती रात को मलपुरा पुलिस को सफलता मिल गई है। इस सफलता में पुलिस ने ट्रक लूटने वाले दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है।

पकड़े गए एक बदमाश का नाम दिनेश है जो राजस्थान के जिला भरतपुर का रहने वाला है जबकि इसका एक साथी अनूप भी पुलिस की गिरफ्त में आ गया है। अनूप पूर्व में फतेहपुर सीकरी थाना क्षेत्र में रहता था जो अब भरतपुर में रह रहा है। प्रकाश में आया है कि दोनों ने मिलकर घटना को अंजाम देने का प्लान बनाया और प्री प्लान के तहत मलपुरा थाना क्षेत्र के दक्षिणी बाइपास पर मक्का से भरे ट्रक लूट लिया गया था।

दोनों अभियुक्तों को गिरफ्तार कर मालपुरा पुलिस ने जेल भेज दिया है। पकड़े गए अभियुक्तों के पास से एक पिकअप गाड़ी को भी बरामद किया गया है। इस गाड़ी के जरिए ही लूट की वारदात को अंजाम दिया गया था। पुलिस दोनों ही बदमाशों का अपराधिक इतिहास खंगाल रही है और इनका नेटवर्क जोड़ने का प्रयास कर रही है।

पुलिस का मानना है कि इन अपराधियों के जेल जाने के बाद आसपास के इलाके में होने वाली लूट पर अंकुश पाया जा सकेगा।

About admin 2569 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।