NSUI देगी 51 हज़ार का ईनाम, जाने क्यों

आगरा। भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन यानि NSUI द्वारा भगवान टॉकीज़ चौराहे पर पीएनबी घोटाले के मुख्य आरोपी और डायमंड किंग निरव मोदी के लापता के पोस्टर लगाए गए। इस दौरान सभी nsui कार्यकर्ताओं ने मोदी सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

NSUI पूर्व राष्ट्रीय महासचिव अमित सिंह का कहना था कि आखरी बार निरव मोदी को भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ देखा गया इसलिए यह मांग की है कि भारत के कानून में भरोसा रखते हुए निरव मोदी को आत्मसमर्पण कराने में सहयोग करें। अगर वह ऐसा करते हैं तो निरव मोदी जो देश की लाखों लोगों की कमाई लेकर भागा है उसको वापसी कराने में सहयोग मिलेगा। साथ ही एनएसयूआई पूर्व जिलाध्यक्ष दीपक शर्मा ने नीरव मोदी की जानकारी देने वाले सूचना करता को 51000 रुपए इनाम देने की घोषणा की है।

NSUI ने मांग उठायी कि देश की इंटेलिजेंट ब्यूरो नरेंद्र मोदी जी कॉल डिटेल चेक करे जिससे कि नीरव मोदी को पकड़ने में सहयोग मिले।

इस अवसर पर मुख्य रुप से nsui के पूर्व राष्ट्रीय महासचिव अमित सिंह, पूर्व जिलाध्यक्ष दीपक शर्मा, पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष गौरव शर्मा, मोहम्मद जैद उर रहमान, कृष्णा चौधरी, रवि कुमार, फुरकन, सतीश सिकरवार, शुभम यदुवंशी, हर्ष उपाध्याय आदि लोग मौजूद रहे।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*