नवागत रोडवेज़ आरएम ने किया आईएसबीटी का निरीक्षण, कमियों को दुरुस्त करने के दिये निर्देश

आगरा। रोडवेज के नवागत आरएम मनोज कुमार पुंडीर और एसएम एसपी सिंह ने आईएसबीटी का औचक निरीक्षण किया। आरएम मनोज पुंडीर के अचानक से आईएसबीटी पहुँचने से अधीनस्थ अधिकारियों व कर्मचारियों में हड़कंप मच गया। नवागत एआरएम ने आईएसबीटी पर यात्रियों की सुविधाओं की जांच पड़ताल की और पूछताछ केंद्र की व्यवस्थाओं को चेक किया।

इस दौरान नवागत आरएम मनोज कुमार में अपने तीखे तेवरों से सभी को रूबरू करा दिया। आरएम ने साफ कहा कि पूछताछ केंद्र की व्यवस्थायें दुरुस्त रहनी चाहिए। पुछताछ केंद्र पर जो टेलीफोन नंबर आम जनमानस के लिए दिये गए है वो हमेशा उठने चाहिए। अगर ऐसा नहीं हुआ तो कार्यवाही जरूर होगी। आरएम ने जयकरण सिंह से कोरोना के दौरान आईएसबीटी पर यात्रियों को लेकर की गई व्यवस्थाओं की जानकारी ली। उन्होंने पूछा कि कोरोना को लेकर संचालन की क्या व्यवस्थाएं है। यात्रियों की बस में बैठने के दौरान थर्मल स्क्रीनिंग की जा रही है या नहीं।

आरएम ने अधीनस्थों से साफ कहा कि यात्रियों की सुविधाओं और कोरोना से निपटने के लिए की जा रही व्यवस्थाओ में कोई कमी नहीं होनी चाहिए। आईएसबीटी को उच्च स्तरीय सुविधाओं से लैस किया जाना है जिसके लिए सभी कवायदों को अंजाम दिया जाएगा। आरएम ने आइएसबीटी पर बेहतर साफ़-सफाई की व्यवस्था बनाये रखने के निर्देश दिए।

आरएम के इस निरीक्षण के बाद विभाग में हड़कंप मचा हुआ है। निरीक्षण के दौरान कुछ कमियां मिली जिसे अधीनस्थ अधिकारी व कर्मचारी व्यवस्थाओं को दुरुस्त करने में जुट गए हैं।

About admin 4357 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।