Home आगरा आसपास श्री केशव धाम, वृंदावन में 5 अगस्त को श्रीमद् भागवत कथा के दौरान होगा राष्ट्रीय कवि सम्मेलन

श्री केशव धाम, वृंदावन में 5 अगस्त को श्रीमद् भागवत कथा के दौरान होगा राष्ट्रीय कवि सम्मेलन

by admin
National Poet Conference will be held during Shrimad Bhagwat Katha on 5th August in Shri Keshav Dham, Vrindavan

आगरा। विश्व कल्याण और विश्व शांति के साथ मानवता, सद्भावना, सेवा, प्रेम और भाईचारे के प्रसार के लिए विश्व कल्याण मिशन ट्रस्ट सारी दुनिया को धर्म-अध्यात्म के साथ-साथ साहित्य-कविता के संस्कार देने की अनूठी पहल निरंतर कर रहा है। इस क्रम में 4 से 10 अगस्त तक वृंदावन के रुक्मणि विहार स्थित श्री केशव धाम में आयोजित श्रीमद् भागवत कथा झूलन महोत्सव के दूसरे दिन 5 अगस्त, शुक्रवार को शाम 6:00 बजे से रात 8:00 बजे तक राष्ट्रीय संत परम पूज्य श्री चिन्मयानंद बापू जी के पावन सान्निध्य में राष्ट्रीय कवि सम्मेलन आयोजित किया जाएगा।

विश्व कल्याण मिशन ट्रस्ट के मैनेजिंग ट्रस्टी ने बताया कि कवि सम्मेलन में अंतर्राष्ट्रीय ख्याति प्राप्त कविता तिवारी, दिनेश बावरा और रोहित शर्मा के साथ ताजनगरी के लाड़ले गीतकार कुमार ललित भी कविता की रसधार प्रवाहित करेंगे। आस्था चैनल पर लाइव प्रसारण के माध्यम से 152 देशों के लाखों भक्त-श्रोता कविता की रसधार का आनंद उठाएंगे।

उल्लेखनीय है कि राष्ट्रीय संत चिन्मयानंद बापू के विभिन्न राज्यों में फैले भक्त-प्रेमियों के साथ ताजनगरी के सैकड़ों भक्त-दीवाने श्री केशव धाम के वातानुकूलित और भव्य सभागार में सामने बैठकर कवि सम्मेलन का आनंद लेंगे।

Related Articles

Leave a Comment

%d bloggers like this: