Home बड़ी खबर तालिबान का समर्थन करने वाले भारतीय मुस्लिमों पर नसीरुद्दीन शाह का फूटा गुस्सा

तालिबान का समर्थन करने वाले भारतीय मुस्लिमों पर नसीरुद्दीन शाह का फूटा गुस्सा

by admin
Naseeruddin Shah's anger on Indian Muslims supporting Taliban
Spread the love

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें नसीरुद्दीन शाह कहते दिखाई दे रहे हैं कि ‘अफगानिस्तान में तालिबान का दोबारा हुकूमत पाना पूरी दुनिया भर के लिए चिंता की बात है, इससे कम खतरनाक नहीं है कि हिंदुस्तानी मुसलमानों का उन वहशियों की वापसी पर जश्न मनाना। आज हर हिंदुस्तानी मुसलमान को अपने आप से ये सवाल पूछना चाहिए कि उसे अपने मजहब में सुधार और आधुनिकता चाहिए या वो पिछली सदियों के वहशीपन के साथ रहना चाहते हैं।’

तालिबान ने हाल ही में अफगानिस्तान पर कब्जा कर लिया है। अब पर अफगानिस्तान पर तालिबाना की हुकूमत हो गई है। इसके बाद भारत के कुछ मुस्लिम संगठनों ने अफगानिस्तान पर तलिबान के कब्जे को सही ठहराया और इस पर खुशी जाहिर की। आम लोग से लेकर सेलेब्स तक, इस पर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। अब बॉलीवुड के नायाब एक्टर नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) ने भी इस मामले पर अपनी प्रतिक्रिया पेश की है।

नसीरुद्दीन शाह ने तालिबान का समर्थन करने वाले भारतीय मुसलमानों (Indian Muslims) पर निशाना साधा है। नसीर ने वीडियो शेयर करके कई अहम सवाल खड़े किए हैं। उनका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

नसीरुद्दीन शाह ने आगे कहा है कि मैं भी हिंदुस्तानी मुसलमान हूं और जैसा कि मिर्जा गालिब कह गए हैं, मेरा रिश्ता अल्लाह मियां से बेहद बेतकल्लुफ है, मुझे सियासी मजहब को कोई जरूरत नहीं है। ऐसे में हिंदुस्तानी इस्लाम हमेशा दुनिया भर के इस्लाम से अलग रहा है और खुदा वो वक्त न लाए कि वो इतना बदल जाए कि हम उसे पहचान भी न सकें।

नसीरुद्दीन शाह का ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो पर फैंस तरह तरह से कमेंट कर रहे हैं। जहां कुछ यूजर्स नसीर की तारीफ करते दिख रहे हैं तो वहीं, कुछ ट्रोलिंग भी करते नजर आ रहे हैं।

Related Articles