Home आगरा मंटोला में हुए बवाल के बाद पुलिस कार्यवाई का मुस्लिम महिलाओं ने जताया विरोध

मंटोला में हुए बवाल के बाद पुलिस कार्यवाई का मुस्लिम महिलाओं ने जताया विरोध

by

आगरा। मॉब लीचिंग के विरोध प्रदर्शन के दौरान पथराव करने वाले दंगाइयों के खिलाफ पुलिस ने कड़ा रुख अपना लिया है। इन दंगाइयों पर सीसीटीवी फुटेज और लोगों के बयान के आधार पर पुलिस अपनी कार्यवाही को अंजाम दे रही है लेकिन मुस्लिम महिलाओं ने पुलिस की इस कार्यवाही का विरोध जताया है। बुधवार को मुस्लिम महिला मंच के नेतृत्व में मुस्लिम महिलाओं ने एसएसपी कार्यालय पर जमकर प्रदर्शन किया और एसएसपी को ज्ञापन सौंपकर ऐसे दोषी पुलिस कर्मियों के खिलाफ कार्यवाही की मांग उठाई।

मुस्लिम महिला मंच की अध्यक्ष अफरोज बेगम का कहना था कि पुलिस प्रदर्शन के दौरान पथराव करने वाले दंगाइयों की आड़ में बेकसूर मुस्लिम युवकों पर कार्यवाही कर जेल भेज रहा है। पथराव करने वाले युवकों को पकड़ने के लिए पुलिस मुस्लिमो के घर मे दबिशें दी जा रही है और इसकी आड़ में पुलिसकर्मी मुस्लिम महिलाओं और युवतियों से अभद्रता और छेड़छाड़ कर रहे है जिससे मुस्लिम महिलाएं सकते में है।

मुस्लिम महिला मंच की अध्यक्ष अफरोज बेगम का कहना है कि इस प्रदर्शन के दौरान कुछ असजिक तत्वों ने पथराव किया और पुलिस अब जानबूझकर बेकसूरो पर कार्यवाही कर रही है। अगर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने महिलाओ से छेड़खानी करने वालो दोषी पुलिस कर्मियों के खिलाफ कार्यवाही और बेकसूर युवकों को जेल भेजा तो महिलाये आंदोलन के लिए बाध्य होगी।

Related Articles

Leave a Comment

%d bloggers like this: