Home प्रदेश राजस्थान में दलित छात्र की पीट-पीटकर हत्या के मामले में सांसद राजकुमार चाहर ने कांग्रेस पर बोला हमला

राजस्थान में दलित छात्र की पीट-पीटकर हत्या के मामले में सांसद राजकुमार चाहर ने कांग्रेस पर बोला हमला

by admin

आगरा। राजस्थान के जालौर में दलित छात्र की पीट-पीटकर हत्या के मामले में भाजपा के सांसद और भारतीय जनता पार्टी किसान मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजकुमार चाहर ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला है। भाजपा सांसद राजकुमार चाहर का कहना है कि कांग्रेस और विपक्ष को हाथरस जाने की चिंता रहती है। मगर राजस्थान के जालौर में एक दलित छात्र की पीट-पीटकर हत्या कर दी जाती है और प्रियंका गांधी को अपने मुख्यमंत्री और राजस्थान सरकार से बात करने की फुर्सत नहीं है।

सांसद राजकुमार चाहर ने कहा कि पिछले 6 महीने में राजस्थान कई हिंसक घटनाएं हुईं। करौली में दंगे भी हुए। दलितों पर अत्याचार हो रहे हैं। राजस्थान सरकार में गरीब, दलित और कमजोर वर्ग के लोगों को निशाना बनाया जा रहा है। ये सब प्रियंका गांधी को नहीं दिखता है लेकिन हाथरस में हुई घटना के बाद प्रियंका गांधी बहुत तेजी से दौड़ कराई थीं लेकिन यह पूरा देश जानता है कि सीएम योगी के नेतृत्व में यूपी में कानून व्यवस्था कितनी अच्छी है।

भाजपा सांसद एवं भारतीय जनता पार्टी किसान मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजकुमार चाहर का कहना है कि ट्विटर पर एक्टिव रहने वाली प्रियंका गांधी राजस्थान के जालौर में दलित की पीट-पीटकर हत्या करने के मामले में चुप बैठी हैं। वह इस मुद्दे पर क्यों बात नहीं करती। उन्होंने कहा कि तुष्टीकरण की राजनीति करने वाले राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत को जालौर में हुई घटना के लिए माफी मांगनी चाहिए।

Related Articles

Leave a Comment

%d bloggers like this: