विधायक रामप्रताप चौहान का सार्थक प्रयास, हर जरूरतमंत की ऐसे कर रहे हैं मदद

आगरा। कोरोना के कहर से देश में लॉक डाउन है। ऐसे में रोज कमाने और खाने वाले लोगों के सामने खाने पीने का संकट आ खड़ा हुआ है। दिहाड़ी मजदूर और गरीब तबके के लोगों के घर चूल्हा जले, इसको लेकर एत्मादपुर के विधायक रामप्रताप चौहान ने एक पहल की है। वह अपनी विधानसभा के हर जरूरतमंद के लिए एक ‘विशेष किट’ तैयार करा रहे हैं। किट में आटा, दाल, चावल, तेल, आलू, चाय पत्ती, चीनी, साबुन और अन्य जरूरी सामान है। विधायक की ये पहल क्षेत्र में सराही जा रही है। इस किट को गरीब तबकों के लोगों औऱ जरूरतमन्दों को निशुल्क दिया जा रहा है। साथ ही विधानसभा क्षेत्र से जहां से भी कोई ऐसी सूचना आती है कि किसी के घर पर राशन नहीं है, वहां पर कार्यकर्ता राशन का सामान ले जाकर पहुंचाते हैं।

एत्मादपुर विधायक रामप्रताप सिंह चौहान का कहना है कि, छह दिन से हम खाना बांट रहे हैं। अब जरूरतमंदों के लिए किट तैयार करा रहे हैं। किट तैयार करने में दर्जनों लोग कार्य कर रहे हैं। सभी लोग किट तैयार करते समय सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कर रहे हैं। सभी लोग लॉक डाउन का पालन करें। घरों से बाहर ना निकलें। सामाजिक दूरी का भी लोग पालन करें। अगर किसी को समस्या है तो वह सीधे हमें फोन कर सकते हैं उनकी समस्या का तुरंत समाधान किया जाएगा।

आगरा में विधायक रामप्रताप सिंह चौहान अनूठी पहल से जरुरतमंदों को घर घर राशन की किट पहुंचा रहे हैं। इस किट में एक परिवार की आठ दिन जरुरत का राशन है। अब तक विधायक एक हजार परिवारों को राशन की किट की मदद पहुंच चुके हैं।

About admin 4149 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।