दुकान से बरामद हुआ रेलगाड़ियों से चोरी किया हुआ लाखों का माल, एक हिरासत में

आगरा। टूंडला जीआरपी पुलिस ने एक चोर की निशानदेही पर एत्मादपुर के एक जनरल स्टोर से लाखों का इलेक्ट्रॉनिक का सामान बरामद किया जिसमें कई लैपटॉप म्यूजिक सिस्टम और एलईडी शामिल हैं। यह पूरा माल टूंडला और मितावली स्टेशन के बीच आउटर पर खड़ी होने वाली गाड़ियों से चुराया गया था।

दरअसल एत्मादपुर की भगत जी मार्केट में एक जनरल स्टोर पर सुबह तड़के जीआरपी की टीम पहुंची और दुकान का ताला खुलवाया इसके बाद दुकान के अंदर रखे कई लैपटॉप एलइडी टीवी और म्यूजिक सिस्टम सहित कई तरह के इलेक्ट्रॉनिक आइटम को कब्जे में ले लिया इसके बाद बाजार में अफरा-तफरी मच गई।

मामला पता करने पर पता चला कि यह सारा माल रेलवे की गाड़ियों से चुराया गया है। जीआरपी टीम की अगुवाई कर रहे एडिशनल सिक्योरिटी कमिश्नर योगेंद्र पाल ने बताया कि कल रात गस्त के दौरान मितावली स्टेशन और टूंडला स्टेशन के बीच आउटर पर जीआरपी के सिपाहियों को कुछ अनहोनी की भनक लगी ट्रैक पर खड़ी मालगाड़ी के पास पहुंचने पर एक युवक को जीआरपी पुलिस ने दबोच लिया जबकि एक युवक मौके से फरार हो गया। यह दोनों युवक ट्रैक पर खड़ी मालगाड़ी से सामान चोरी कर रहे थे जिनेसे एक कार और एक मोटरसाइकिल भी मौके से बरामद हुई है। पकड़े गए चोर से पूछताछ के बाद उसने बताया कि वह शिकोहाबाद का रहने वाला है और एत्मादपुर में किराए पर रहता है जिसकी एक जनरल स्टोर की दुकान है जिसमें अभी तक का चुराया गया सारा सामान भरा हुआ है।

चोर की इसी में जानकारी पर जीआरपी की टीम एत्मादपुर पहुंची और दुकान से सारे माल को जप्त कर लिया। पकडे गए माल की कीमत लाखों में है। बरामद माल को जीआरपी अपने साथ ले गई है और दूसरे युवक को पकड़ने के लिए कोशिश की जा रही है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*