Home agra आगरा में नाबालिग के साथ अधेड़ ने की छेड़छाड़, दुष्कर्म का प्रयास मुकदमा दर्ज

आगरा में नाबालिग के साथ अधेड़ ने की छेड़छाड़, दुष्कर्म का प्रयास मुकदमा दर्ज

by admin
middle-aged molested a minor in Agra

आगरा। आगरा में नाबालिग के साथ अधेड़ ने की छेड़छाड़, दुष्कर्म के प्रयास का मुकदमा दर्ज। आरोपी फरार।

थाना मनसुखपुरा क्षेत्र के अंतर्गत एक गांव में खेत पर जामुन लेने गई एक नाबालिग़ को एक अधेड़ व्यक्ति ने दबोचकर दुष्कर्म करने का प्रयास किया। पीड़िता के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार थाना मनसुखपुरा क्षेत्र के एक गांव निवासी 12 वर्षीय नाबालिक किशोरी 2 दिन पूर्व शाम को गांव के ही पास खेत में खड़े जामुन के पेड़ से जामुन लेने गई थी। आरोप है कि उसी दौरान गांव का ही अधेड़ व्यक्ति देवेंद्र सिंह 45 वर्ष खेत पर पहुंच गया।

किशोरी को बहला-फुसलाकर अपने पास बिठाकर बातचीत करते हुए अश्लील हरकतें करने लगा। जिसका नाबालिग किशोरी द्वारा विरोध करते हुए घर जाने के लिए कहा। जिस पर अधेड़ व्यक्ति देवेंद्र ने किशोरी को जबरन दबोच कर दुष्कर्म करने का प्रयास किया।

नाबालिग की चीख-पुकार सुनकर अन्य गांव के बच्चे एकत्रित होने लगे। जिस पर आरोपी ने किशोरी को छोड़ दिया और धमकाते हुए कहा कि घर जाकर किसी को कुछ भी मत बताना। पीड़ित नाबालिग किशोरी रोती हुई घर पहुंची और परिजनों को घटना के बारे में बताया। जिस पर पीड़िता किशोरी को लेकर मां थाने पहुंची और पुलिस को घटना की जानकारी देकर मामले से अवगत कराया।

पुलिस ने पीड़ित नाबालिग किशोरी की मां के प्रार्थना पत्र के आधार पर आरोपी देवेंद्र के खिलाफ छेड़छाड़,पोक्सो एक्ट के तहत मामला मुकदमा दर्जकर नाबालिग किशोरी का मेडिकल परीक्षण कराया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

थाना प्रभारी मनसुखपुरा गिरीश राजपूत का कहना है कि पीड़िता नाबालिग किशोरी की मां की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। आरोपी के गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

Related Articles

Leave a Comment

%d bloggers like this: