मयूरी रिक्शा चालकों के हक़ को ग़रीब सेना ने किया प्रदर्शन

आगरा। जिला प्रशासन की ओर से एमजी रोड पर बंद किए गए मयूरी रिक्शा को लेकर गरीब सेना ने जिला प्रशासन के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है। गरीब सेना ने पिछले दिनों जिला प्रशासन से मांग की थी कि एम जी रोड पर मयूरी रिक्शा का संचालन शुरू कराएं जिस पर प्रशासन ने उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया था लेकिन अभी तक कोई कार्यवाही या फिर मयूरी रिक्शा संचालन को लेकर कोई आदेश ना आने से नाराज गरीब सेना के संस्थापक लव गुरु के नेतृत्व में मयूरी संचालकों ने एक बार फिर जिला मुख्यालय का घेराव किया।

मयूरी रिक्शा चालक एम जी रोड पर प्रदर्शन करते हुए जिला मुख्यालय पहुंचे, जहां पर सभी मयूरी रिक्शा चालकों ने मयूरी खड़ा कर अपना विरोध प्रदर्शन किया। इस दौरान गरीब सेना के संस्थापक लव गुरु ने जिला प्रशासन से एक बार फिर वार्ता की और ज्ञापन सौंप मयूरी रिक्शा एमजी रोड पर संचालित कराने की मांग उठाई। प्रशासनिक अधिकारियों ने ज्ञापन लेकर इस मामले को जिला अधिकारी के संज्ञान में लाने की बात कही।

मयूरी रिक्शा संचालन को लेकर विरोध प्रदर्शन कर रहे लवगुरु का कहना था कि गरीब लोग मयूरी रिक्शा चलाकर अपना भरण पोषण कर रहे हैं लेकिन जिला प्रशासन ऐसे लोगों से दो वक्त की रोटी भी छीनना चाहता है। फिलहाल गरीब सेना के संस्थापक ने साफ कर दिया है कि अगर एमजी रोड पर मयूरी रिक्शा का संचालन शुरू नहीं हुआ तो जिला प्रशासन के खिलाफ वे आंदोलन के लिए विवश होंगे।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*