ट्रक में हुआ जोरदार धमाका, 10 वर्षीय बालक सहित कई लोग घायल

आगरा। पिनाहट थाना क्षेत्र के अंबेडकर चौराहे पर उस समय अफरा तफरी मच गई जब अम्बेडकर चौराहे से गुजर रहे ओवरलोडिंग ट्रक का टायर अचानक फट गया। ट्रक के टायर फटने से तेज धमाका हुआ और वहां से गुजर रहे राहगीर भी बुरी तरह से घबरा गए।

ओवरलोडिंग टायर फटने का धमाका इतना तेज था कि आसपास की दुकाने हिल गयी और दुकान में लगे कांच भी टूट गए। कांच के दरवाजों के टूटने से वहां से गुजर रहे लोगों के कांच लग गए जिनसे लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। इन घायलों में एक 10 साल का बच्चा भी शामिल है।

ओवरलोडिंग ट्रक के टायर फटने से ट्रक जाम हो गया। इस घटना को लेकर लोगो ने ट्रक ड्राईवर को खरी खोटी सुनाई। क्षेत्रीय लोगों का कहना था कि इस चौराहे से प्रतिदिन दर्जनों ओवरलोडिंग ट्रक गुजरते और यह सब अवैध खनन के कारण होता है।

लोगों का कहना था कि प्रशासन वैसे तो ओवरलोडिंग ट्रकों पर कार्रवाई करने की बात कहता है लेकिन असलियत सभी के सामने है। ट्रकों की ओवरलोडिंग थम नहीं रही है जिससे आए दिन कोई ना कोई हादसा हो रहा है। घटना की जानकारी प्रशासनिक अधिकारियों के साथ-साथ पुलिस को भी हो गई है।

SDM बाह ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए क्षेत्रीय पुलिस और अधिनिस्त अधिकारियों को ओवरलोडिंग वाहनों पर शिकंजा कसने के निर्देश दिए हैं।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*