मंदिर में पुजारी की हत्या से हड़कंप

मथुरा। मांट थाना क्षेत्र के बुर्जा आश्रम के शनिदेव मंदिर में उस समय हड़कंप मच गया जब लोगों को मंदिर के 65 वर्षीय पुजारी की हत्या की जानकारी हुई। मंदिर के पुजारी की हत्या की जानकारी होते ही गावों के लोग मंदिर पर जमा हो गए। मंदिर में पुजारी की हत्या की सूचना पर क्षेत्रीय पुलिस भी मौके पर पहुंच गयी और जांच पड़ताल शुरु कर दी। बताया जाता है कि अज्ञात बदमाशों ने मंदिर में लूट की घटना को अंजाम देने के लिए बाबा की हत्या कर दी है।

थाना मांट क्षेत्र के नगला बैसला के पास बुर्जा आश्रम है। इस आश्रम में ही शनिदेव का मंदिर बना है। इस मंदिर में मध्यप्रदेश निवासी 65 वर्षीय बाबा रामदास सेवा और पूजा करते थे। सोमवार सुबह आश्रम पहुंचे ग्रामीणों ने बाबा का सामान अस्त-व्यस्त देख बाबा के कमरे में पहुंचे तो कमरे में बाबा मृत पड़े थे। बाबा का गले पर चाकू से काटे जाने के गहरे निशान थे।

घटना की जानकारी होते ही एसएसपी स्वप्निल ममगाई व फॉरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंच गई और घटना स्थल का निरीक्षण किया। वहीं ग्राम प्रधान की तहरीर पर मांट थाने में अज्ञात बदमाशों के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज की गई है।

उधर, एसएसपी ने हत्या के खुलासे के लिए सीओ मांट के नेतृत्व में दो टीम लगाई हैं। इसमें एसओ मांट व सीओ की स्पेशल टीम लगाई हैं।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*