Home बड़ी खबर वैलेंटाइन डे पर प्रेमियों को बनाया मुर्गा, वीडियो हुआ वायरल, पुलिस ने साधी चुप्पी

वैलेंटाइन डे पर प्रेमियों को बनाया मुर्गा, वीडियो हुआ वायरल, पुलिस ने साधी चुप्पी

by admin
Lovers made cock on Valentine's Day, video went viral, police kept silent

Agra. भगवान श्री कृष्ण की ब्रज की धरा पर प्रेम का ही विरोध होने लगा है। प्रेमियों पर उनके परिजनों का तो शुरु से ही पहरा देखने को मिलता था लेकिन अब पिछले कुछ सालों में हिंदूवादी संगठनों ने देश की संस्कृति बचाने के नाम पर वैलेंटाइन डे का विरोध और प्रेमियों के साथ बदसलूकी का ठेका ले लिया है। रविवार को वैलेंटाइन डे के दिन भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला। एक हिंदूवादी संगठन ने पार्क में घूमने आए प्रेमी जोड़ों के साथ बदसलूकी की और फिर उनके प्रेमियों को डॉग के पास मुर्गा बनाया गया। इस पूरी घटना की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर भी तेजी के साथ वायरल हो रहे हैं जिसके बाद स्थानीय प्रशासन में भी हड़कंप मचा हुआ है।

वैलेंटाइन डे का विरोध करना है प्रेमी युगल को सबक सिखाना है और यह सबक कौन सिखाएगा। हिंदूवादी संगठनों के बीच वैलेंटाइन डे के दिन इस बात की होड़ मची रही है। इसको लेकर राष्ट्रीय बजरंग दल के कार्यकर्ता भी सुबह से ही सक्रिय नजर आए। दूसरे संगठन के कार्यकर्ता और पदाधिकारी भी दिन भर इधर-उधर पार्को छापेमारी अभियान में जुटे रहे।

राष्ट्रीय बजरंग दल की तरफ से विरोध कार्यक्रम का नेतृत्व क्षेत्रीय महामंत्री अजीत चौहान ने किया। भारी संख्या में कार्यकर्ताओं के साथ शाहजहां पार्क पहुंचे जहां आधा दर्जन से अधिक प्रेमी युगल को पकड़ लिया। हिंदूवादियों ने युवतियों को तो घर भेज दिया गया लेकिन युवकों को मुर्गा बनाया गया। प्रेमी युगल को सबक सिखाने के लिए राष्ट्रीय बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने अपने चौहान के पास सभी को मुर्गा बनाया और उसका वीडियो भी वायरल कर दिया।

संगठन के लोगों का कहना था कि वैलेंटाइन डे के आड़ में युवक-युवतियां अश्लील हरकत कर रहे थे। इसलिए उन्होंने उन्हें पकड़ा और उन्हें सबक सिखाया। बताया जाता है कि इस घटना की जानकारी पुलिस को भी हुई लेकिन पुलिस कुछ भी कहने से बचती रही।

अगर आप हमारे न्यूज़ ब्रेकिंग के व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ना चाहते हैं तो इस लिंक पर क्लिक करके हमें सपोर्ट करें, धन्यवाद…

https://chat.whatsapp.com/LaErqf25r0FDcVNYJTZMo9

Related Articles

%d bloggers like this: