राम मंदिर निर्माण पर क्या बोले हिंदूवादी देखिए

आगरा। अयोध्या में भगवान श्री राम के मंदिर का भव्य निर्माण की मांग को लेकर बजरंग दल और विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं ने सेंट जोन्स चौराहे पर स्थित हनुमान मंदिर के सामने बुद्धि शुद्धि यज्ञ किया। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का फोटो लगाकर बुद्धि शुद्धि यज्ञ कर रहे बजरंग दल और विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं में आक्रोश भी देखने को मिला।

बजरंगियों का कहना था कि कांग्रेस समाजवादी पार्टी और बसपा ने जिस तरीके से राम मंदिर निर्माण को लेकर छलावा किया बीजेपी में भी ऐसा ही हो रहा है। राम लला हम आएंगे मंदिर भव्य बनाएंगे पर तारीख नहीं बताएंगे। बजरंग दल विश्व हिंदू परिषद के कार्यकर्ताओं ने यज्ञ करने के जरिए केंद्र सरकार और प्रदेश सरकार से राम मंदिर के भव्य निर्माण की  तारीख का ऐलान करने की मांग की है।

बजरंगियों का कहना था कि इस देश में जब प्रधानमंत्री हमारा मुख्यमंत्री हमारा गृहमंत्री हमारा आर्मी हमारी सुप्रीम कोर्ट हमारा तो फिर राम मंदिर का निर्माण क्यों ना हो। बुद्धि शुद्धि यज्ञ कर रहे बजरंगियों ने इतना कहा कि जब कसाब के लिए माननीय सर्वोच्च न्यायालय रात में खुल सकता है तो राम मंदिर के लिए क्यों नहीं।

इसके अलावा सभी हिंदूवादी संगठन भव्य निर्माण भव्य राम मंदिर के निर्माण की मांग को लेकर हस्ताक्षर अभियान भी चलाने की बात कह रहे है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*