जानिये किसने कही भ्रष्ट नेताओं को गाली देने की बात

आगरा। उत्तर प्रदेश स्थापना दिवस के कार्यक्रम में शिरकत करने आये स्वतंत्रता संग्राम सेनानी विजय शंकर चतुर्वेदी का दर्द छलक गया। भारत के आजादी के आंदोलन में कदम से कदम चलने वाले स्वंत्रता सेनानी ने कभी नहीं सोचा था कि भ्रष्ट नेता आम व्यक्ति के साथ देश की दुर्गति कर देंगे। स्वंत्रता सेनानी ने मंच से नेताओं पर जमकर कटाक्ष किया।

उन्होंने कहा कि जो नेता भ्रष्ट हैं हम उनको गाली देते है और गाली देते रहेंगे। क्योंकि इन नेताओं ने देश को बेचने के अलावा और कोई काम नही किया है। स्वतंत्रता संग्राम सेनानी विजय शंकर चतुर्वेदी ने कहा कि जिस नेता के यहां चूल्हा सही से नही जलता था, जिसको अंगूठा नही लगाना आता है। उस नेता के जनप्रतिनिधि बन जाने के बाद इतना पैसा कहां से आ जाता है कि कुछ ही दिनों मे उनके पास गाड़ियां और रहन-सहन में बदलाव हो जाता है। आज का नेता जनता के बारे में कम अपने बारे में ज्यादा सोचते है। नेताओं की हालत तो ये हो गई है।

स्वतंत्रता संग्राम सेनानी के संबोधन के बाद यूपी स्थापना दिवस कार्यक्रम का माहौल ही बदल गया। अपने ऊपर हुये कटाक्ष को लेकर नेता परेशान हो गए और मौका मिलते ही सभी नेता अपनी सफाई देने लगे।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*