प्रेम संबंध के चलते इंजीनियर युवक की हत्या

मथुरा। नौहझील क्षेत्र के ग्राम कॉलोना में हुई 23 वर्षीय इंजीनियर हरेंद्र उर्फ मौसम की हत्या का 24 घंटे में राजफास करते हुए नौहझील पुलिस ने हत्यारोपी पति-पत्नी को गिरफ्तार कर लिया। युवक की हत्या के पीछे पुलिस प्रेम संबंध की कहानी बता रही है। हालांकि ग्रामीण और मृतक के परिजन प्रेम प्रसंग की बात को नकार रहे हैं।

ग्रामीणों का कहना है कि मृतक युवक का चालचलन बेहद अच्छा था और युवक मेधावी था। थाना नौहझील पुलिस ने बताया कि 24 फरवरी को दोपहर बाद करीब तीन बजे हरेंद्र पुत्र जगदीश प्रसाद की हत्या, हत्यारोपियों ने अपने घर में की थी। इसके बाद शव को ग्रामीण गोवर्धन के प्लाट में बुर्जी के पास फैंक दिया था। शातिर हत्यारोपी गोवर्धन को इस मामले में फंसाना चाहते थे। मौसम के पिता ने थाना नौहझील में टेकचंद पुत्र बनय सिंह निवसी कौलान और उसकी पत्नी रजनी के नामजद हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।

पुलिस ने बताया कि पूछताछ के बाद जो बात सामने आ रही है उसमें मृतक युवक के प्रेम संबंध हत्यारोपी महिला से थे। छत के रास्ते युवक रजनी के घर में प्रवेश कर गया। युवक को यह पता नहीं था कि महिला का पति भी उस समय घर में मौजूद है। प्रेमी युवक को देखकर महिला एक दम से चीख पड़ी और महिला के पति ने लाठी का प्रहार हरेंद्र के सिर पर कर दिया। हरेंद्र बेहोश होकर गिर पड़ा। इसके बाद दोनों युवक को खींच कर कमरे में अंदर ले गये। यहां टीवी की आवाज तेज कर दी जिससे किसी को युवक की आवाज सुनाई न पड़े और गला दबाकर हत्या कर दी।

रात में किसी समय शव को गोवर्धन की प्लाट में फेंक दिया गया। हत्यारोपियों को मानागढ़ी तिराहा बाजना से गिरफ्तार किया है। पुलिस ने हत्यारोपियों के घर से खून से सनी चारदर, डंडा आदि भी बरामद किये हैं।

शहर वासियों को होली की हार्दिक शुभकामनाएं, मून ब्रेकिंग

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*