देवरानी और जेठानी के बीच चले लात-घूंसे, वीडियो वायरल

आगरा। थाना शमशाबाद के मोहल्ला टोला में किसी बात को लेकर दो महिलायें आपस में झगड़ने लगी। कहासुनी से शुरु हुआ विवाद अचानक से हाथापाई में बदल गया। देखते ही देखते दोनों महिलायें एक दूसरे को पटखने के लिए लात-घूंसे चलाने लगी। मामले ने तूल पकड़ा और फिर क्या था, दोनों महिलाओं के बीच जमकर मारपीट शुरू हो गई।

महिलाओं की मारपीट को देख कर वहां से गुजरने वाले और मोहल्ले के लोग एकत्रित हो गए। कोई समझ नहीं पा रहा था कि यह दोनों महिलाएं आखिर कर क्यों लड़ रही हैं। महिलाओं के बीच बचाव को लेकर कोई भी पुरुष आगे बढ़ने को तैयार नहीं था डर था कि इस बीच बचाव में कहीं उन्हें भी घसीटना लिया जाए। महिलाओं के बढ़ते हुए झगड़े को देखकर क्षेत्रीय लोगों ने तुरंत पुलिस को सूचना दे दी।

महिलाओं के झगड़े की सूचना मिलते ही क्षेत्रीय पुलिस मौके पर पहुंच गई दोनों महिलाओं को पुलिस ने अलग किया और मामले को शांत कराया। पुलिस के आने पर पता चला कि आपस में झगड़ रही दोनों महिलाएं जेठानी और देवरानी है। घर में खाना बनाने को लेकर कुछ कहासुनी हुई। देखते ही देखते देवरानी और जेठानी बाहर आ गई और वह आपसे झगड़ने लगी।

झगड़ने का लाइव शो वहां मौजूद किसी ने वीडियो बना लिया। फिलहाल इस लाइव शो को पुलिस ने जैसे तैसे बंद कराया और दोबारा झगड़ा करने पर दोनों को मुकदमा दर्ज करने की चेतावनी दे डाली जिसके बाद झगड़ा शांत हो गया।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*