धूमधाम से निकाली गयी खाटू श्याम की निशान यात्रा, जगह जगह हुआ स्वागत

फतेहाबाद। श्री श्याम संकीर्तन महोत्सव समिति द्वारा फतेहाबाद में बुधवार को भव्य निशान यात्रा निकाली गयी जिसका कस्बा फतेहाबाद में जगह जगह स्वागत किया गया। यात्रा में सैकडों की संख्या में महिला तथा पुरुष श्रद्धालु मौजूद रहे। यात्रा का शुभारम्भ नगरपंचायत अध्यक्ष आशा देवी चक ने ‌खाटू श्याम की आरती उतारकर किया।

फतेहाबाद में निकाली गयी इस भव्य शोभायात्रा की शुरूआत फतेहाबाद के कात्यायनी मंदिर से हुई, जहां से बड़ी संख्या में भक्तगण बाबा श्याम के जयकारे लगाते हुए चल रहे थे। यात्रा का स्थानीय श्रद्धालुओं ने पुष्प वर्षा कर स्वागत किया। यात्रा कस्बे के मुख्य मार्ग से होती हुई कान्हा वन ग्रीन गार्डन पहुंची जहां छप्पन भोग का कार्यक्रम आयोजित किया गया। यात्रा में खाटू श्याम की भव्य प्रतिमा के समक्ष प्रसाद वितरित करते हुए भक्तगण चल रहे थे।

इस दौरान ट्रैफिक कंट्रोल करने के लिए पुलिस प्रशासन भी मुस्तैद रहा। इस मौके पर माथुर वैश्य महिला मण्डल फतेहाबाद की चारों शाखासभाओं की सभी पदाधिकारी मौजूद रहीं।

About admin 3409 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।