Home बड़ी खबर अश्लील वीडियो चैट कांड में फंसा कमलानगर का छात्र, वीडियो वायरल की धमकी देकर मांगे गए पैसे

अश्लील वीडियो चैट कांड में फंसा कमलानगर का छात्र, वीडियो वायरल की धमकी देकर मांगे गए पैसे

by admin
Kamalanagar student trapped in porn video chat scandal, demanded money by threatening video viral
Spread the love

आगरा। इन दिनों आगरा शहर सहित तमाम राज्यों से युवती द्वारा अश्लील वीडियो चैट करने के बाद उसे वायरल करने की धमकी देते हुए पैसे मांगने की कई खबरें सामने आ रही हैं। इस जाल में अब कमलानगर का रहने वाला 11वीं का छात्र भी फंस गया है। छात्र की फेसबुक पर एक युवती से दोस्ती हो गई थी। युवती ने छात्र से मैसेंजर पर चैटिंग शुरू कर दी। इसके बाद दोनों में अश्लील बातें होने लगी। युवती ने छात्र से वीडियो कॉल की, उसके कपड़े उतरवाए और जाल में फंसा लिया।

जानकारी के अनुसार 11वीं का ये छात्र कमला नगर के एक कारोबारी का बेटा है। छात्र की एक युवक से दोस्ती होने के बाद अश्लील चैट होने लगी। बातों ही बातों में युवती ने मैसेंजर पर वीडियो चैट कर छात्र के पूरे कपड़े उतरवाए। जैसे ही छात्र ने कपड़े उतारे, वीडियो कॉल डिसकनेक्ट हो गई। कुछ देर बाद ही छात्र के मोबाइल पर वीडियो आ गया, वीडियो में छात्र की युवती के साथ बाचीत की रिकॉर्डिंग और वीडियो था, इससे छात्र घबरा गया।

जिस नंबर से छात्र के मोबाइल पर वीडियो आया था, उसी नंबर से फोन आया। फोन करने वाले ने कहा कि साइबर सेल दिल्ली से बोल रहे हैं। वीडियो के संबंध में शिकायत की गई है, इसमें सजा का प्रावधान है। इससे छात्र डर गया और उसने अपने पिता का नंबर दे दिया। इसके बाद पिता के मोबाइल पर फोन आया, फोन करने वाले ने कहा कि सात हजार रुपये जुर्माना भर देंगे तो मामला खत्म हो जाएगा। पैसे जमा नहीं कराए तो सोशल मीडिया पर वीडियो अपलोड कर दिया जाएगा।

इससे कारोबारी भी घबरा गए। उन्होंने अपने परिचित को बताया, उन्होंने बताया कि साइबर क्रिमनल ने बेटे को जाल में फंसा लिया है, पैसे न दें, इसकी शिकायत साइबर सेल में कर दें।

Related Articles