कलयुगी पति ने पत्नी को पहुंचा दिया मौत के मुहं में, पत्नी के बचने की नाउम्मीद

आगरा। प्रदेश सरकार के साथ-साथ पुलिस प्रशासन महिलाओं पर हो रहे उत्पीड़न को रोकने के लिए आम जनमानस को कितना भी जागरुक कर ले और इसके प्रति कितना भी सख्त कानून बना ले इसके बावजूद भी महिलाओं के प्रति होने वाले अपराधों में कोई कमी नहीं हो रही है।

ऐसा ही कुछ मामला लंगड़े की चौकी स्थित सर्वोदय हॉस्पिटल में देखने को मिला। इस हॉस्पिटल में एक लड़की को जली अवस्था में लाया गया। यह लड़की 95% तक जल चुकी है और डॉक्टर ने इसके बचने की उम्मीद भी ना के बराबर बता दी है। आपको जानकर हैरानी होगी कि इस विवाहिता रजनी को उसी के पति संजू ने मिट्टी का तेल डालकर आग लगा दी। इस घटना के दौरान रजनी के साथ ससुर व अन्य लोग भी मौजूद थे लेकिन उन्होंने इसे बचाने की जहमत नहीं उठाई।

पड़ोसियों ने विवाहिता के परिजनों को सूचित किया तो परिजन मौके पर पहुंचे और अपनी बेटी रजनी को आगरा ईलाज के लिए ले आए। इतना ही नहीं इस घटना से गुस्साए नाराज लोगों ने क्षेत्रीय पुलिस को सूचित कर रजनी के पति के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है।

पीड़ित परिवार के लोगों का कहना है कि रजनी की शादी 1 वर्ष पहले फिरोजाबाद के जथाई गांव में हुई थी। शादी के तुरंत बाद से ही रजनी का पति आए दिन उससे मारपीट करता था और उसे घर से बाहर निकालने की धमकी देता था। पीड़ित परिवार का कहना है कि रजनी के पति अपने अवैध संबंधों को वैध बनाने के लिए इस घटना को अंजाम दिया ताकि रजनी उसके अवैध संबंधों का विरोध ना कर सके।

जब-जब विवाहिता ने इन अवैध संबंधों का विरोध किया तब तो उसके साथ जमकर मारपीट की गई और पति का अत्याचार इतना बढ़ गया कि आज उसे पूरी तरह से जला दिया।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*