ताज़ के अंदर विदेशी बालाओं के डांस, देखिए वीडियो वायरल

आगरा। ताजमहल परिसर में किसी भी तरह की गतिविधियों पर प्रतिबंध लगा हुआ है लेकिन तेजी से वायरल हो रहे एक वीडियो ने एएसआई और ताज की सुरक्षा में लगी सीएसाईएफ के एक बार फिर होश उड़ा दिए हैं। इस वीडियो में विदेशी बालाएं ताजमहल के चमेली फर्श पर ठुमके लगा रही हैं। विदेशी बालाओं के ताजमहल में ठुमके लगाने के इस वीडियो ने ताजमहल की सुरक्षा पर सवालिया निशान लगा दिया है। इस वीडियो के वायरल होने पर एएसआई और सीआईएसएफ के अधिकारी कुछ भी बोलने से कतरा रहे हैं।

घटना मंगलवार दोपहर के बाद की है। चार विदेशी महिला पर्यटक ताजमहल निहारने के लिए मंगलवार दोपहर के बाद पहुँची थी। ताजमहल निहारते हुए यह विदेशी बालाएं चमेली फर्श पर पहुँची और एक एक करके सभी ने नृत्य करना शुरु कर दिया। विदेशी महिला पर्यटकों को नाचता हुआ देख वहां मौजूद एएसआई कर्मचारी ने कुछ नही किया लेकिन इन विदेशी बालाओं को नाचता देख हर कोई वहीं खड़ा हो गया और भीड़ लग गयी। यह देखकर एसएसआई कर्मचारी के होश उड़ गए लेकिन तब तक विदेसी महिला पर्यटकों ने ताज के साये में जमकर नाच किया और उसे अपने कैमरे और मोबाइल में रिकॉर्ड किया।

एसएसआई कर्मचारी ने इन विदेशी महिलाओं को रोकने का प्रयास किया लेकिन कर्मचारी को अंग्रेजी न आने से कम्युनिकेशन गैप होता रहा और विवाद की स्थिति होने लगी। विदेशी महिला पर्यटक वहाँ से निकल गयी। यह विदेशी बलाएं ताजमहल के अंदर नियमों की धज्जियां उड़ाती रही और एसएसआई कुछ नही कर सकी।

ऐसा नही है कि ताजमहल के अंदर ताज के नियमों की धज्जियां उड़ाने का यह कोई पहला मामला हो इससे पहले भी एनएसयूआई के कार्यकर्ता झंडा लेकर मोदी का विरोध किया तो एक महिला संगठन ने ताज महल के अंदर पूजा अर्चना कर दी थी। अब विदेशी महिलाओ के डांस वीडियो ने एसएसआई और सीएसाईएफ की किरकिरी करा दी है।

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.


*