Home आगरा डीएम आगरा के व्हाट्सएप मैसेज भेजने के बाद तत्काल सीएमओ ने जिला अस्पताल में मारा छापा

डीएम आगरा के व्हाट्सएप मैसेज भेजने के बाद तत्काल सीएमओ ने जिला अस्पताल में मारा छापा

by admin

Agra. सीएमओ आगरा को एक व्हाट्सएप आया। इस व्हाट्सएप मैसेज को देखकर उनके होश उड़ गए। व्हाट्सएप मिलने के तुरंत बाद सीएमओ आगरा जिला अस्पताल पर छापामार कार्रवाई करने के लिए पहुंच गए। सीएमओ आगरा ने इस संबंध में जिला अस्पताल प्रशासन को भी कोई सूचना नहीं दी।

उनके आने की कोई सूचना न मिले, इसके लिए उन्होंने पुराने वाले गेट से गाड़ी को अंदर कराया। फिर सीधे पुरानी बिल्डिंग के 34 और 35 रूम में चल रही ओपीडी को देखने के लिए पहुँचे। इस रूम में जनरल सर्जन बैठते है लेकिन इस छापामार कार्यवाही के दौरान ओपीडी में कोई भी चिकित्सक, एमआर और अनऑथराइज्ड लोग मरीजों को देखते हुए नहीं मिले।

सीएमओ आगरा डॉ अरुण श्रीवास्तव द्वारा जिला अस्पताल में छापेमार कार्रवाई की जानकारी होते ही जिला अस्पताल के चिकित्सक मौके पर पहुंच गए। उन्होंने सीएमओ आगरा से वार्ता की तो इस पूरी कार्रवाई का खुलासा हुआ। उन्होंने व्हाट्सएप पर आए फोटो को उन्हें दिखाया और कहा कि जिला अस्पताल में मरीजों को एमआर व अनऑथराइज्ड लोगों द्वारा देखा जाता है और परामर्श दिया जाता है। इस पर चिकित्सक भी हक्के बक्के रह गए।

जानकारी के मुताबिक सीएमओ आगरा को जो व्हाट्सएप आया था वह डीएम आगरा की ओर से भेजा गया था। डीएम आगरा को किसी ने जिला अस्पताल की 34 व 35 रूम में संचालित ओपीडी में चिकित्सक न होने और एमआर अनऑथराइज लोगों द्वारा मरीजों का इलाज करने की शिकायत की थी। यही फोटो डीएम आगरा की ओर से सीएमओ आगरा को भेजे गए थे।

जैसे ही जिलाधिकारी की ओर से यह व्हाट्सएप आया तो सीएमओ आगरा के भी होश उड़ गए और वह तुरंत जिला अस्पताल में छापामार कार्रवाई करने के लिए पहुंच गए। सीएमओ आगरा भी 12:00 बजे के बाद इस कार्रवाई करने के लिए पहुंचे तो उन्हें ओपीडी में ना तो एमआर मिला और ना ही अनऑथराइज लोग जो मरीजों का इलाज कर रहे थे।

जिला अस्पताल के चिकित्सकों के पहुंचने पर सीएमओ आगरा डीएम आगरा द्वारा भेजे गए फोटो भी दिखाए और उस संबंध में जानकारी भी जुटाई। फोटो देखने पर जिला अस्पताल के चिकित्सक कुछ नहीं बोले लेकिन दबी जुबान से यह जरूर कहने लगे कि कुछ डॉक्टर अपनी मदद और सहूलियत के लिए लोगों को बैठा लेते हैं। फिलहाल सीएमओ आगरा की इस कार्रवाई से जिला अस्पताल में हड़कंप मचा हुआ है।

मून ब्रेकिंग के व्हाट्सअप ग्रुप से जुड़ने के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें –
https://chat.whatsapp.com/BpgZvsh7qm0LQz2pRz3FW6

Related Articles

Leave a Comment

%d bloggers like this: