दोस्ती करने से किया इनकार तो महिला के पास आने लगे अश्लील ऑफर्स, खुलासे में ये बात आई सामने

If you refused to befriend, then the woman started getting obscene offers, it came to light in the revelations

Agra. पति के दोस्त ने गलत नीयत से दोस्ती करने का दवाब डाला लेकिन महिला ने दोस्ती करने से मना कर दिया। यह पति के दोस्त को नागवार गुजरा और उसने महिला के नाम से एस्कॉर्ट सर्विस लिख फेसबुक पर फर्जी आईडी बनाई। एस्कॉर्ट सर्विस के लिए कॉल करने के लिए लिख दिया और उस पर मोबाइल नंबर भी डाल दिया। इससे महिला के पास अश्लील ऑफर्स वाले अंजान लोगों के फोन ने कॉल आना शुरू ही गए। लोग रात गुजारने के लिए पैसों की पूछने लगे। इससे महिला डिप्रेशन में आ गयी और पुलिस से शिकायत की। पुलिस ने जांच पड़ताल कर कार्यवाही की और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया।

मामला थाना ताजगंज क्षेत्र का है। एक महिला के मोबाइल पर तीन महीने से अंजान लोगों के कॉल आ रहे थे। लोग अश्लील बाते करने के साथ रात गुजारने के लिए रुपये देने का ऑफर देने लगे। इससे महिला तनाव में आ गयी और एसएसपी बबलू कुमार से इसकी शिकायत की। एसएसपी के निर्देश पर साइबर सेल ने इस मामले की जांच पड़ताल की तो पता चला कि महिला की फर्जी फेसबुक आईडी बनी है और उस पर एस्कॉर्ट सर्विस के लिए संपर्क करने के लिए कहा जा रहा। इस फर्जी आईडी पर उसका निजी मोबाइल नंबर भी लिख दिया गया है। पुलिस की साइबर सेल महिला की फर्जी फेसबुक आईडी बंद कर दी है और उसका मोबाइल नंबर भी हटा दिया है।

इस पूरे मामले को लेकर पुलिस ने तकनीकि रूप से जांच की तो पता चला कि थाना ताजगंज क्षेत्र के श्यामो गांव निवासी मनोज ने महिला की फेसबुक आईडी बनाई थी। पुलिस ने उसे पकड़ लिया। उसके खिलाफ छेड़छाड़ और आईटी एक्ट में मुकदमा दर्ज कर लिया।

एसएसपी बबलू कुमार के मुताबिक, आरोपी मनोज की महिला के पति से दोस्ती थी। वह सात-आठ साल से महिला के पति से मिलने घर जाता था। कुछ दिन पहले उसने महिला पर दोस्ती का दबाव बनाया। महिला ने मना कर दिया। इसके बाद उसके घर आने पर भी रोक लगा दी। यह बात मनोज को बुरी लगी। उसने महिला की फेबबुक आईडी से फोटो लेकर एडिट कर दी। उसे फर्जी आईडी पर डाल दिया। साइबर सेल की जांच में वह पकड़ा गया। उसकी हरकत से महिला तनाव में आ गई थीं। आरोपी राजस्थान के एक होटल में नौकरी करता है। अक्सर आगरा आता था।

अगर आप हमारे न्यूज़ ब्रेकिंग के व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ना चाहते हैं तो इस लिंक पर क्लिक करके हमें सपोर्ट करें, धन्यवाद…

https://chat.whatsapp.com/K7TYmtMzREv5Os7R2Lgzy8

About admin 5449 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।