छात्रा ने अपना मोबाइल नंबर नहीं दिया तो आगरा विश्वविद्यालय के बाबू ने लटका दी डिग्री

आगरा। डिग्री देने के बदले में छात्रा द्वारा अपना मोबाइल ना देने पर आगरा विश्वविद्यालय के एक बाबू का मिजाज ऐसा बिगड़ गया कि उसने छात्रा की डिग्री ही लटका दी। हालांकि पहली बार नंबर मांगने पर छात्रा ने बाबू का मिजाज देख कर उसे दूसरा नंबर दे दिया था, जब बाबू को इस बात की जानकारी हुई तो दूसरी बार डिग्री मांगने आई छात्रा से फिर नंबर मांगा लेकिन छात्रा ने अपना नंबर देने से मना कर दिया। बाबू के बिगड़े मिजाज के बाद छात्रा ने आगरा विश्वविद्यालय के कुलपति और परीक्षा नियंत्रक से बाबू के खिलाफ शिकायत करने के लिए चक्कर काट रही थी।

बताते चलें कि मथुरा की एक छात्रा ने आगरा विश्वविद्यालय से संबंध कॉलेज से बीएससी वर्ष 2017 की डिग्री के लिए आवेदन किया था। 3 साल बीत जाने के बाद भी उसकी डिग्री नहीं मिली है। छात्रा विश्वविद्यालय में जब जानकारी करने आई तो पता चला कि बीएससी थर्ड ईयर विभाग ने उसके आवेदन में आपत्ति लगा दी है। वहां छात्रा बात करने गई तो उसका आरोप है कि वहां के बाबू ने डिग्री के अलावा उससे उल्टी सीधी बातें की और उसका मोबाइल नंबर लेने के लिए पीछे पड़ गया। छात्रा को बाबू का मजाक ठीक नहीं लगा, इसलिए उसने जानबूझकर अपना सही नंबर नहीं दिया। वहीं बाबू को जब छात्रा का नंबर नहीं मिला तो उसने उसकी डिग्री लटका दी।

इस मामले में जब आगरा विश्वविद्यालय के पीआरओ प्रोफेसर प्रदीप श्रीधर से बात की गई तो उन्होंने कहा कि छात्रा की शिकायत को संज्ञान में लेकर जांच की जाएगी। अगर आरोप सही पाए गए तो बाबू के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी, साथ ही पता लगाया जाएगा कि उसकी डिग्री क्यों लटकाए गई है।

About admin 4967 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।