दहेज़ की मांग पूरी नहीं हुई तो राह चलते पति ने दिया तीन तलाक़, एसएसपी के दर पहुंची पीड़िता

आगरा। अपना दर्द सुनाने के लिए बुर्का पहने एक पीड़िता शुक्रवार को एसएसपी कार्यालय पहुंची थी। जहां एसएसपी आगरा बबलू कुमार के सामने इस पीड़िता ने अपनी दर्दे दास्तां को बयां किया। हरीपर्वत थाना क्षेत्र की रहने वाली पीड़िता ने एसएसपी को बताया कि उसकी शादी 1 साल पूर्व हुई 6 जुलाई को हुई थी। शादी के उपरांत ही ससुराल के लोग पांच लाख रुपये अतिरिक्त दहेज की मांग करने लगे। अतिरिक्त दहेज की मांग पूरी ना होने पर ससुराल के लोगों ने उसे ससुराल की देहरी से बाहर निकाल दिया। तब से आज तक पीड़िता अपने मायके में ही रह रही है।

बात इतनी भी होती तो भी गनीमत थी। पीड़िता का आरोप है अतिरिक्त दहेज की मांग करने वाला पति उसके साथ लगातार मारपीट करता था। अभी कुछ दिन पहले आरोपी पति ने राह चलते पीड़िता के साथ में मारपीट की और तलाक तलाक तलाक बोलकर ट्रिपल तलाक दे दिया।

पीड़िता का यह भी आरोप है कि इस बात की शिकायत इलाकाई पुलिस से की गई तो आज तक न तो न्याय मिला और ना ही आरोपी के खिलाफ कोई कार्यवाही हुई।

पीड़िता की दर्दे दास्तान सुनकर एसएसपी आगरा ने पीड़िता को आश्वस्त किया है कि उसके साथ न्याय किया जाएगा। साथ ही इलाकाई पुलिस को भी दिशा निर्देश दिए हैं। अब देखना होगा कि दर-दर की ठोकरें खाने वाले ये पीड़िता को कब तक न्याय मिल पाता है।

About admin 2996 Articles
मून ब्रेकिंग एक ऐसा न्यूज़ चैनल है जिसकी कोशिश हर ख़बर या घटना की जानकारी पूरी सत्यता के साथ और जल्द से जल्द आप तक पहुँचाने की है। मून ब्रेकिंग की शुरुआत सितम्बर 2017 से हुई है। मून ब्रेकिंग आपको नेट के जरिये देश-दुनिया, क्राइम, राजनीति, लाइफस्टाइल और मनोरंजन आदि से जुड़ी पूरी जानकारी उपलब्ध करायेगा। साथ ही किसी घटना पर प्रतिक्रिया देने या आपकी आवाज़ बुलंद करने के लिए मून ब्रेकिंग एक साझा मंच भी प्रदान करता है।